आजकल रिश्ते इस कद्र शर्मसार हो रहे हे की कुछ कह नहीं सकते. एक सर्वे के अनुसार लड़कियों के साथ जितने भी रेप होते हे उनमे से ज्यादातर उनके जान पहचान वाले होते हे. आजकल शारीरिक संतुष्टि नहीं मिलने पर या एक रिश्ते में ख़ुशी नहीं मिलने पर महिलाएं दूसरा पार्टनर खोजने लगती हे और अपने पार्टनर को धोखा देने लगती हे. ऐसे में या तो वे किसी बाहर के आदमी का सहारा लेती हे या घर में ही पति के भाई का. 
क्या थी घटना
ऐसी ही एक घटना सामने आई हे जिसमे पति के सोने के बाद पत्नी देवर के साथ सोने चली जाती थी. यह घटना हे बाड़मेर जिले की जहां भाभी और देवर के अवैध रिलेशन का खुलासा हुआ हे. जब जांच की गई तो पता चला की पत्नी के पति के अलावा उसके भाई यानी देवर से भी अवैध संबध थे. पत्नी से पूछताछ में बताया की जब पति सो जाता था तो वह देवर के कमरे में चली जाती थी और फिर शुरू होती थी रंगरंगेलियाँ.

यह भी पढ़े यहां लड़कियों को जवान बनाने के लिए लगाते हे खतरनाक इंजेक्शन

कैसे पकड़ी गई
एक बार जब पति की अचानक से नींद खुली तो उसे सिसकियों की आवाज आने लगी. जब उसने जाकर देखा तो उसके पैरो तलें जमीन खिसक गई जिसे वो सांत जन्मों का वचन देकर अपने घर लाया था वह उसी के भाई के साथ रंगरंगेलियाँ मना रही थी. पति को देखने के बाद पत्नी ने सफाई देनी स्टार्ट कर दी जिससे पति को और ज्यादा गुस्सा आ गया और उसने पत्नी को पीटा और उसे घर से बाहर निकाल दिया इसके बाद छोटे भाई को भी पीटा और उसके पास रखे 15000 रूपये भी ले लिए और फिर पुलिस में जाकर शिकायत कर दी.

Que.Ans

इस कमेंट्स बॉक्स में आपके मन में कोई सवाल हो तो पूछे उचित जवाब देने का हमारा प्रयास रहेगा..