अभी हाल ही में संजय दत्त ने खुलासा किया था की वे पहले ड्रग्स की लत का शिकार थे और बुरी तरह से उस लत में पड़ चुके थे, खैर अब उन्होंने यह लत छोड़ दी हे. लेकिन संजय दत्त अकेले ऐसे स्टार नहीं हे जो इस नशे की लत के शिकार थे. बॉलीवुड के ऐसे और भी कई स्टार थे जो नशे की लत का शिकार थे, आईये जानते हे ऐसे ही कुछ स्टार्स के बारे में जो नशे की लत का शिकार थे. 
Stars Drugs Story

1. रणबीर कपूर रणबीर कपूर स्कुल के दिनों में ड्रग्स लेते थे, उन्होंने इसका खुलासा एक इंटरव्यू में किया था. अब यह इस आदत से छुटकारा पा चुके हे, लेकिन अब भी वे चैन स्मोकर हे.

2. संजय दत्त
संजय दत्त ने अपनी कहानी में यह बताया हे की वे ड्रग्स और नशे की लत के बुरे शिकार थे. माँ की मौत के बाद उनकी ड्रग्स लेने की आदत और बढ़ गई. उन्हें ड्रग्स के केस में जेल भी हो चुकी हे. संजय दत्त को नशे की इस लत से छुटकारा दिलाने में उनके पिता सुनील दत्त का काफी योगदान रहा हे. इसके लिए उन्हें US से स्पेशल ट्रीटमेंट दिलाया गया. 

यह भी पढ़े सलमान की ट्यूबलाइट फ्लॉप होने के 5 कारण

3. दिव्या भारती
दिव्या भारती शराब जैसी बुरी लत का शिकार थी. इस लत ने उन्हें इस कद्र दीवाना बना दिया था की महज 19 साल की उम्र में ही वे इस दुनिया को छोड़कर चली गई. इसका कारण भी शराब का नशा था, क्योंकि जब उनकी मौत हुई तब वे शराब के नशे में थी.

4. राजेश खन्ना बॉलीवुड के महान और चेहते एक्टर राजेश खन्ना शराब की लत के शिकार थे. उनके घर हर रोज इसकी पार्टी होती थी. शराब के करण ही उनका लीवर डैमेज हो गया और उनका इलाज चलने लगा, लेकिन इस लत ने उनकी जान ले ली और वे 2012 में ही इस दुनिया को अलविदा कह गए.

5. फरदीन खान
फरदीन खान को कोकीन रखने के आरोप में 5 दिनों तक हिरासत में रखा गया था. फरदीन खान का करियर कोकीन विवाद के कारण ज्यादा नहीं चल पाया और आज वे इंडस्ट्री से गायब हे.

6. राहुल महाजन
राहुल महाजन को कोकीन के ओवरडोज के कारन अस्पताल में भर्ती करना पड़ा था. हॉस्पिटल से छुट्टी मिलने के बाद उन्हें ड्रग रखने और लेने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया गया.

Que.Ans

इस कमेंट्स बॉक्स में आपके मन में कोई सवाल हो तो पूछे उचित जवाब देने का हमारा प्रयास रहेगा..