आगे यह JIO के नए धमाकेदार प्लान हो सकते हे JIO New Future Plans


फ्री इन्टरनेट और कालिंग से JIO ने इंडस्ट्री में हलचल मचा रखी हे. JIO ने तो सारी टेलिकॉम कम्पनियों को धुल चटा रखी हे. अभी पहले JIO ने प्राइम मेम्बरशिप और कुछ प्लान लौंच किये थे जो 3 महीने के लिए फ्री थे. अब यह सारे प्लान 20 जुलाई तक पुरे हो गए हे. अभी इसी कड़ी में JIO ने कुछ नए प्लान लौंच किये हे जो भी बाकि सभी टेलिकॉम कम्पनियों से सस्ते हे और साथ में ही कुछ कस्टमर को तो एक महीने के लिए और फ्री इन्टरनेट और कालिंग की सुविधा दे दी हे. इसके अलावा JIO के कुछ फ्यूचर प्लान और भी हे जो मार्केट में धमाका मचाने वाले हे. आईये जानते हे JIO के फ्यूचर प्लान के बारे में. 
JIO New Future Plans

1. JIO DTH
लगतार यह खबरे आ रही हे और कुछ तस्वीरें भी वायरल हो रही हे जिसमे यह बताया जा रहा हे की JIO अपना DTH लौंच करने वाला हे. जो भी शायद 3 महीने के लिए फ्री कर दे. अभी हाल में इसका कोई ओपचारिक बयान नहीं आया हे लेकिन आने वाले टाइम में JIO DTH इन्टरनेट सेटअप के साथ लौंच होने वाला हे. 


2. JIO 4G PHONE
यह भी खबर आ रही हे की JIO 500 रूपये में अपना 4G फ़ोन लौंच करने वाला हे. ऐसे में अगर ऐसा होता हे तो पुरे मार्केट में JIO का कहर मच जायेगा. अभी तक 4000 रूपये में 4G फ़ोन मिल रहे हे. लेकिन 500 में 4G फोन आना मुश्किल हे फिर भी JIO 2000 रूपये तक तो 4G फोन लौंच कर ही सकता हे. अगर ऐसा भी होता हे तो भी मार्केट में हलचल मच जाएगी. इतने सस्ते में आजकल कौन फोन देता हे.

3. JIO BROADBAND – JIO FIBER
JIO ब्रॉडबैंड सर्विस लौंच करने वाला हे. JIO ने इसकी टेस्टिंग शुरू कर दी हे. इसके प्लान भी JIO की तरह सस्ते होंगे और लोग घर और ऑफिस में सस्ते में ब्रॉडबैंड सर्विस फ़ास्ट स्पीड के साथ यूज़ कर पाएंगे.

0 Response to "आगे यह JIO के नए धमाकेदार प्लान हो सकते हे JIO New Future Plans"

Post a Comment

Thanks for your valuable feedback.... We will review wait 1 to 2 week 🙏✅

Iklan Atas Artikel

Iklan Tengah Artikel 1

Iklan Tengah Artikel 2

Iklan Bawah Artikel