श्याओमी ने भारत में पहला ऑफलाइन स्टोर खोला Xiaomi opens First Offline Store in India - Top.HowFN.com

श्याओमी ने भारत में पहला ऑफलाइन स्टोर खोला Xiaomi opens First Offline Store in India

श्याओमी देश की दूसरी सबसे बड़ी स्मार्टफोन विक्रेता कंपनी के रूप में उभरी है जिसका साल 2016 में कुल व्यवसाय एक अरब डॉलर का रहा था। अपने ग्राहकों तक सीधे पहुंचने के लिए इस चीनी स्मार्टफोन निर्माता श्याओमी ने गुरुवार को बैंगलोर में अपने पहले ऑफलाइन स्टोर ‘मी होम’ का अनावरण किया। इससे पहले श्याओमी का एक्सक्लूसिव ऑफलाइन स्टोर सिर्फ चीन, हांगकांग और सिंगापुर में ही खोला गया है।
Read here Chinese Smartphone Maker Company Xiaomi opens first offline store 'Mi Home' in India at Bengaluru. It will be opened for people from 20 May 2017. In this store, People can play games and check various products.
Xiaomi opens First Offline Store in Bengalore, India
यह स्टोर बैंगलोर के व्हाइटफील्ड स्थित फोनिक्स मार्केट सिटी में खोला गया है। इस स्टोर में कंपनी के कई प्रमुख उत्पादों को प्रदर्शन के लिए रखा गया है जिसमें मी 5 और रेडमी नोट 5 प्रमुख रूप से है।

श्याओमी इंडिया के उपाध्यक्ष और प्रबंध निदेशक मनु जैन ने बताया कि जल्द ही ये ‘मी होम’ ऑफलाइन स्टोर मुंबई, दिल्ली, हैदराबाद और चेन्नई में भी खोले जाएंगे। कंपनी ने देश भर में आने वाले दो वर्षों में ऐसे 100 स्टोर्स खोलने का लक्ष्य रखा है।

मनु जैन ने कहा कि इन स्टोर्स पर हमारे उत्पाद की बिक्री भी की जाएगी और अगर वे उस वक्त मौजूद न हुए तो token के रूप में छोटी सी रकम जमा कर के उसे खरीदा जा सकेगा।

और साथ ही उन्होंने कहा कि मी होम हमारे ऑनलाइन मी डॉट कॉम का ही ऑफलाइन रूप है। हम इसे मी होम इसलिए कहते हैं, क्योंकि हम ग्राहकों को अपने स्टोर में घर जैसा अनुभव करवाना चाहते हैं। और आप लोग हमारे इस स्टोर्स में आकर प्रोडक्ट्स का परीक्षण कर सकते हैं और गेम्स भी खेल सकते हैं।

बैंगलोर के इस ‘मी होम’ ऑफलाइन स्टोर को आम जनता के लिए 20 मई 2017 से खोला जाएगा।

0 Response to "श्याओमी ने भारत में पहला ऑफलाइन स्टोर खोला Xiaomi opens First Offline Store in India"

Post a comment

Iklan Atas Artikel

Iklan Tengah Artikel 1

Iklan Tengah Artikel 2

Iklan Bawah Artikel