घर बैठे पैसे कमाने के 100% उपाय Earn money from home without investment


आज कल हर कोई सवाल पूछ रहा हे online jobs without investment for students from home earn money online without investment by clicking ads तो आज बात होगी पैसे कमाने के बारे में बैसे पैसा आज के समय में बहुत ही जरुरी हो गया हे अगर आपके पास धन दौलत हे तो दुनिआ आपकी जी हजूरी करेगी चलिए में आपको आज बताता हूँ टिप्स Paise kaise kamaye ghar baithe के बारे में जिस से आप घर बैठे आपको कहीं जाने की जरूरत नहीं बिना कोई इन्वेस्ट के लाखो रूपए कमाने के तरीके

EARN MONEY TIPS From Home without Investment Students


हम सभी को पता है की इंटरनेट इन्फर्मेशन का एक महासागर है. इंटरनेट पर हुमको हर एक चीज़ के बारे मे हर एक इन्फर्मेशन मिल जाता है. इंटरनेट पर खाना बनाने से लेकर बम बनाने तक की सभी जानकारी है. हम हम इंटरनेट का उपयोग कई तरीक़ो से अलग अलग कामो के लिए करते है. बदलते समय के साथ साथ इंटरनेट पैसे कमाने का भी एक बाड़िया ज़रिया बनता जेया रहा है. इश्स बात को बहुत ही कम लोग जानते है की इंटरनेट पैसा कमाने का भी एक बाड़िया ज़रिया है.

इंटरनेट पर ऐसे बहुत से तरीके है जिनके द्वारा हम इंटरनेट से पैसा कमा सकते है. बहुत लोगो के मान मे ये बात होती है की इंटरनेट से पैसा कमाने के लिए आपको कोई स्पेशल जानकारी की ज़रूरत होती है यदि आप ऐसा सोचते है तो आप ग़लत सोच रहे है.

इंटरनेट से पैसा कमाने के लिए आपको किसी ख़ास चीज़ की ज़रूरत नही होती है. कोई भी पर्सन इंटरनेट के द्वारा पैसे कमा सकता है. यदि आपके पास एक लॅपटॉप, इंटरनेट कनेक्षन और तोड़ा बहुत इंटरनेट चलने की जानकारी है तो आप भी इंटरनेट का उपयोग करके पैसा कमा सकते है. इंटरनेट के द्वारा पैसे कमाने का सबसे बाड़िया और आसान तरीका है ऑनलाइन टाइपिंग जॉब्स का. आप घर बैठे टाइपिंग जॉब के द्वारा इंटरनेट से बहुत ही अच्छी इनकम कर सकते है.

ऑनलाइन पैसा कमाने के लिए ऑनलाइन टाइपिंग जॉब्स सबसे कंफर्टबल तरीका है. थाउज़ंड्स से भी ज़्यादा लोग इंटरनेट पर डिफरेंट टाइप्स के जॉब्स जैसे data एंट्री, फॉर्म फिल्लिंग, एंट्री, इमेज तो टेक्स्ट एट्सेटरा सर्च करते है.

 1# Online Typing Work content writing jobs in india

इंडिया मे अभी भी बहुत से ऐसे लोग है जिनको ऑनलाइन जॉब के बारे मे सही जानकारी नही मिल पाती है. डाटा एंट्री जॉब के बाद टाइपिंग जॉब्स सबसे बाड़िया तरीका है ऑनलाइन पैसा कमाने के लिए. किसी विषय पर अच्छी तरह से लिख सकती है तो आप ब्लॉग्गिंग कर सकती है.इसके लिए आप को कोई एक ब्लॉग plateform का चुनाव करना होगा जैसे ब्लॉगर.कॉम,वर्डप्रेस.कॉम आदि ,उसके बाद आप blogging करना शुरू कर सकती है,
आप किन विषय पर ब्लॉग्गिंग कर सकती है जैसे ब्यूटी टिप्स,खाना बनाना,इन्टरनेट,computer,आदि या आप पर जो कुछ आता है आप उस पर भी ब्लॉग्गिंग करना शुरू कर सकती हैं.
 2# Mobile Se Paise Kaise Kamaye SMS भेजने का काम 

मोबइल SMS एक पवरफुल मध्यम है आड्स भेजने का. कई ऐसे कंपनीज़ है जो आप को स्मस भेजने का काम देंगी. यह कंपनीज़ आप को मोबाइल नंबर का लिस्ट देंगी. आप को बैठे बैठे बस स्मस भेजते रहना है. आप को 1 स्मस पर रे. 1 मिल सकता है. रोज 200 तो 500 स्मस भेजे तो इतने रुपीज़ आप को मिलेंगे. यह काम आप बस में ट्रॅवेल करते समय भी कर सकते है. आप को स्मस टाइप भी नहीं करना है. एक स्मस जो आप को मिलेगा उसे फॉर्वर्ड करते रहिए अलग अलग नंबर को.

 3# Apps banake GooglePlay par launch kare 

 आप इट में महीन ना हो तो भी आप मोबाइल अप बना सकते है. अप्पस्गेयसएर.कॉम पर जाइए और वाहा पर अकाउंट खोल के आप अप बनाते हो जाएँगे. कोई भी प्रॅक्टिकल बुक या हाउ तो टॉपिक पर अप बना ले और गूगले प्ले में लॉंच करे फ्री में. इस के साथ आप मोबाइल अप अड्वर्टाइज़्मेंट्स के साथ टीए उप कर ले तो जब भी कोई आप का अप डाउनलोड कर के उसे करेगा तो वो आड्स दिखाई देंगे और उन पर कोई खरीदी करेगा तो आप को भी पैसे मिलेंगे.

 4# EARN MONEY फ़ेसबुक से पैसे कैसे कमाए 

हर कोई आज कल फ़ेसबुक पर है. आप भी Facebook में अकाउंट खोल के आप की विशिष्ता का मेन्षन करे और प्रमोट करे. आप को कंप्यूटर रिपेर करना, सॉफ्टवेर बनाना या ऐसा कोई भी काम आता है तो मोबाइल पर ही आप दूसरे फ़ेसबुक ग्रूप्स को जाय्न करे और वाहा पर अपने फ़ेसबुक पेज का लिंक दे. ऐसे प्रमोशन में आप को रेग्युलर बिज़्नेस मिल सकता है. एक दूसरा तरीका जो कई लोगो ने अपनाया है वो यह है की अपने फ़ेसबुक पेज पर ऐसे कॉंटेंट रखते है की लोग उसे लीके करे. अगर 70000 जीतने लीके मिल जाए तो यह पेज वो कोई कंपनी को बेच देते है और पैसा कमा लेते है.

 5# Youtube se paise kaise kamaye 

अपने स्मर्टफ़ोने से वीडियो शूट कर के आप यौतूबे पर खाता खोले और अपने वीडियो उपलोआड करे. जीतने रोचक होंगे इतने ज़्यादा व्यूस मिलेंगे तो आप को इतना फयडा होगा. बस, आप को यौतूबे को पर्मिशन देना होगा की आप के वीडियो दिखाई दे उस के पहले उन के आड्स डिसप्ले हो.
आगे पढ़े - यूट्यूब वीडियोज के जरिए कैसे कमाई create youtube account

 6# Photography कर के पैसे कमाए 

मोबाइल से या डिजिटल कॅमरा से फोटो खींचे और शूतटेरस्तॉकक जैसे साइट ढूंड कर उपलोआड करे. अगर किसीने आप का फोटो उपयोग करना चाहा तो उसे रायल्टी देना होगा. इस मार्ग से आप को पैसे मिल सकते है.

1 Response to

Thanks for your valuable feedback.... We will review wait 1 to 2 week 🙏✅

Iklan Atas Artikel

Iklan Tengah Artikel 1

Iklan Tengah Artikel 2

Iklan Bawah Artikel