ग्लेन मैक्सवेल आईपीएल 2021 सबसे महंगे खिलाड़ी कीमत Glenn Maxwell wife patni contact no price

ग्लेन मैक्सवेल की पत्नी मोबाईल नम्बर ग्लेन मैक्सवेल wife ग्लेन मैक्सवेल जीवनी ग्लेन मैक्सवेल खबर ग्लेन मैक्सवेल आयु Glenn Maxwell wife Glenn Maxwell IPL Glenn Maxwell wife Glenn Maxwell Age Glenn Maxwell spouse Glenn Maxwell net worth Glenn Maxwell IPL 2020 Glenn Maxwell family Glenn Maxwell son 




Glenn Maxwell spouse price 2021 ipl 



 आईपीएल के 14वें सत्र के लिए गुरुवार को चेन्नई में मिनी ऑक्शन की शुरुआत हो गई। इस दौरान कई दिग्गज खिलाड़ियों की किस्मत दांव पर लगी। इसमें एक बार फिर से सबसे बड़ी बोली ऑस्ट्रेलियाई ऑलराउंडर ग्लेन मैक्सवेल की लगी। 

पंजाब किंग्स (किंग्स इलेवन पंजाब) द्वारा रिलीज किए जाने के बाद मैक्सवेल ने इस बार अपनी बेस प्राइस दो करोड़ रुपये रखी थी। 


उनके लिए यहां सबसे पहले कोलकाता नाइटराइडर्स ने बोली लगाई। लेकिन उसके बाद रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और चेन्नई सुपर किंग्स में उन्हें लेने के लिए होड़ लगी। 

आखिरकार मैक्सवेल को विराट कोहली की अगुवाई वाली आरसीबी ने 14.25 करोड़ रुपये में अपने साथ जोड़ा। बता दें कि पंजाब ने मैक्सवेल को 10 करोड़ 75 लाख में रिलीज किया था। 




शिवम दुबे को 4.4 करोड़ रुपये में राजस्थान रॉयल्स ने खरीदा शिवम दुबे को 4.4 करोड़ रुपये की बोली लगाकर राजस्थान रॉयल्स ने अपनी टीम में शामिल किया. शिवम को बेस प्राइस 50 लाख था. शिवम दुबे इससे पहले विराट कोहली की रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के साथ थे.

ऑलराउंडर मोईन अली को चेन्नई ने 7 करोड़ रुपये में खरीदा ऑलराउंडर मोईन अली को चेन्नई सुपर किंग्स ने 7 करोड़ रुपये की बोली लगाकर अपनी टीम में शामिल किया. मोईन ने अपना बेस प्राइस 2 करोड़ रुपये रखा था. मोईन के लिए पंजाब और चेन्नई में बोली लगायी. दोनों के बीच इस ऑलराउंडर को खरीदने की होड़ दिखी, लेकिन आखिर में चेन्नई ने 7 करोड़ में बोली लगाकर खरीद लिया. इससे पहले मोईन रॉयल चैलेंजर्स बैंगलुरु में थे.




केदार जाधव को कोई भी खरीदार नहीं मिला केदार जाधव को कोई भी खरीदार नहीं मिला. जाधव ने अपना बेस प्राइस दो करोड़ रुपये रखा था. मालूम हो केदार को चेन्नई सुपर किंग्स ने रिलीज कर दिया था. आईपीएल 2020 में जाधव का प्रदर्शन बेहद खराब रहा था. उन्होंने चेन्नई की ओर से 8 मैचों में 62 रन बनाए थे और एक भी विकेट नहीं झटका था.

शाकिब अल हसन को केकेआर ने 3.2 करोड़ रुपये में खरीदा बांग्लादेश के शाकिब अल हसन को केकेआर ने 3.2 करोड़ रुपये में खरीदा. शाकिब पर पंजाब ने बोली लगायी, लेकिन केकेआर ने उन्हें आखिरी बोली लगाकर खरीद लिया. शाकिब ने अपना बेस प्राइस 2 करोड़ रुपये रखा था.

मैक्सवेल को आरसीबी ने 14.25 करोड़ में खरीदा, आईपीएल इतिहास के चौथे सबसे महंगे खिलाड़ी ऑस्ट्रेलिया के ग्लेन मैक्सवेल को आरसीबी ने 14.25 करोड़ की बोली लगाकर अपनी टीम में शामिल किया. मैक्सवेल ने अपना बेस प्राइस दो करोड़ रखा था. आरसीबी और सीएसके में मैक्सवेल को लेकर जंग दिखी, लेकिन अंत में आरसीबी ने 14.25 करोड़ रुपये में खरीद लिया. इससे पहले युवराज सिंह 16 करोड़, पैट कमिंस 15.5 करोड़ और बेन स्टोक्स 14.5 करोड़ में बिके थे.




एविन लुईस और एरॉन फिंच को नहीं मिला कोई खरीदार 1 करोड़ बेस प्राइस वाले एविन लुईस और एरॉन फिंच अनसोल्ड रहे.

1 करोड़ बेस प्राइस वाले हनुमा विहारी अनसोल्ड रहे हनुमा विहारी को भी कोई खरीदार नहीं मिली. वो 1 करोड़ बेस प्राइस में अनसोल्ड रहे.

स्टीव स्मिथ को दिल्ली कैपिटल्स ने 2.20 करोड़ में खरीदा ऑस्ट्रेलिया के बल्लेबाज स्टीव स्मिथ को दिल्ली कैपिटल्स ने 2.20 करोड़ रुपये में खरीदा. स्मिथ ने अपना बेस प्राइस 2 करोड़ रुपये रखा था. स्मिथ इससे पहले राजस्थान रॉयल्स की टीम का हिस्सा थे.

0 Response to "ग्लेन मैक्सवेल आईपीएल 2021 सबसे महंगे खिलाड़ी कीमत Glenn Maxwell wife patni contact no price "

Post a Comment

Thanks for your valuable feedback.... We will review wait 1 to 2 week 🙏✅

Iklan Tengah Artikel 1

Iklan Tengah Artikel 2

Follow on