Hastmaithun meaning - हस्तमैथुन एक शारीरिक क्रिया हे जिसमे अपने लिंग को आगे पीछे करके चरमोत्कर्ष तक पहुँचाया जाता हे ! आदमी और महिला दोनों ही हस्तमैथुन करते हे ! लेकिन इसके बारे में लोगो में गलत अफवाहे फेली हुयी हे जेसे इस से अंधापन आ जाते हे, सेहत खराब हो जाती हे, शुक्राणु खत्म हो जाते हे  आखिर क्या है सच पढ़े आगे hastmaithun karne ke side effect in hindi hastmaithun se hone wali bimari hastmaithun rokne ke upay hastmaithun problem solution in hindi hastmaithun wikipedia hastmaithun karne ke tips effect of hastmaithun on body hastmaithun in ayurveda
1. अफवाह :- हस्तमैथुन से सेहत खराब होती हे ?

सच :- ऐसा कुछ नहीं हे, यह एक natural क्रिया हे और यह लोगो की सोच से भी परे हे ! यह दिल में क़ैद भावनाओं को निकालने और दिल को शांत करने का तरीका हे और इस से किसी प्रकार का शारीरिक नुकसान नहीं होता हे  ( यहाँ क्लिक कर पढ़े वीर्य या शुक्र कैसे बनता हे )

2. अफवाह :- हस्तमैथुन से सेक्स परफोर्मेंस में असर पड़ता हे ?

सच :- इस से सेक्स परफोर्मेंस में कोई असर नहीं पड़ता हे ! अगर ऐसा होता तो दुनिया की सारी लेडीज को sex toys का ही इस्तेमाल करना पड़ता !

3. अफवाह :- हस्तमैथुन से शुक्राणु खत्म होने का डर रहता हे ?

सच :- हमारा शरीर खून और पसीने की तरह शुक्राणु भी रोज़ बनाता हे ! इसलिए इसके खत्म होने का कोई डर नहीं हे !

4. अफवाह :- हस्तमैथुन करना एक बीमारी हे ?

सच :- हस्तमैथुन करना कोई बीमारी नहीं हे बल्कि कभी कभी हमारे पेसाब के साथ वीर्य निकलता हे जिसे प्रोस्तात्रेहीया बीमारी कहते हे ! यह भी हस्तमैथुन से ठीक होती हे ! इसलिए यह किसी भी तरह की बीमारी नहीं हे बल्कि एक स्वभाविक प्रक्रिया हे !

5. अफवाह :- हस्तमैथुन से अंधापन आ जाता हे ?

सच :- यह एक सबसे बड़ी अफवाह हे ! अगर ऐसा होता तो दुनिया में बहुत से लोग अंधे हो जाते क्योकि हस्तमैथुन बहुत से लोग करते हे तो क्या सब अंधे हो जायेंगे (लड़कियां कैसे करती है मैथुन यहाँ क्लिक कर जाने)

आखिर में यही कहना चाहता हु की इन नीम-हकीमो के चक्कर में ना फंसे ! वरना शरीर के साथ साथ पेसो से भी जाओगे !

Que.Ans

  1. Kehte h ki hasthmaithun se kamjori aati h
    Or sarir pe prabhav bhi Padte h jaise safed Baal,pair Lambe hona,

    ReplyDelete
  2. Hastmaithun karne par Sharir par kya Fark padta hai aur hastmaithun karne ke baad kya use kare

    ReplyDelete

इस कमेंट्स बॉक्स में आपके मन में कोई सवाल हो तो पूछे उचित जवाब देने का हमारा प्रयास रहेगा..