इन राशि के लड़कियों को कैसे करें प्रपोज propose meaning - Top.HowFN

इन राशि के लड़कियों को कैसे करें प्रपोज propose meaning


दोस्तों प्यार एक ऐसा अहसास है जो हर किसी को नहीं मिलता और कभी कभी ऐसो को मिल जाता जिसकी आप कल्पना भी नहीं कर सकते आज जानेगे ladkiyo se pyaar kaise kare ladki ko i love you bolne ke tarike propose kaise kare ladki ko ladki ko propose karne ka tarika ladki ko kaise pataye in hindi ladki patane ke tarike ladki ko impress karne ka tarika

मेष
इस राशि के लड़कियां सुंदर होने के साथ-साथ दिमाग से तेज होती है। इनको इस तरह प्रपोज करें कि यह सरप्राइज हो जाए। इस राशि की लड़कियां भावनाओं और आपके बात के तरीकें को ज्यादा कद्र करती है। बिना गिप्ट के भी आप इन्हे आप भावनाओं से अपनी ओर आकर्षित कर सकते है।

ladki ko i love you bolne ke tarike rashi anusar 

वृष
इस राशि की लड़कियां बहुत ही सुंदर और आकर्षित करने वाली होती है। अगर आपने इस राशि के लड़की को प्रपोज किया तो आप खुद ही सरप्राइज हो जाएगे। लेकिन साथ में इस बात का ध्यान रखें कि जब भी आप प्रपोज करने जा रहे हो तो थोड़ा ड्रेसिंग ठीक रखें और प्रपोज कुछ क्लासी होना चाहिए। जिससे यह तुरंत ही आपको हां बोल दें।

कर्क
इस राशि की लड़कियों को इंप्रेस करना थोड़ा कठिन होता है। अगर आप इस प्रपोज करने जा रहे है तो अपने दिमाग को ठीक तेज करें। साथ जब प्रपोज करें तो दिल का इस्तेमाल करें न कि दिमाग का। साथ ही इनसे ऐसे लोगों की बात करें तो उसके करीब के हो और आपकी मदद करें उसको करीब लाने में।

सिंह
इस राशि की लड़कियों को मनाने के लिए आपको थोड़ा अलग दिखना होगा। साथ ही पहले इनका भरोसा जीते। उसके बाद ही इन्हें प्रपोज करें। जल्दबाजी बिल्कुल भी न करें। इनके लिए गिफ्ट, डेट, टाइम और प्लेस से अधिक इंपोर्टेंट मूड का है। अगर इस राशि की लड़की ने हां कर दी तो यह कभी पीछे नहीं हटेगी।

आगे ये भी जाने -  लडकियों को इम्प्रेस पटाने के तरीके

कन्या
इस राशि की लड़कियां थोड़ा कहानियों में विश्वास करती है। जैसे कि परी कथाओं पर। इसी कारण इनकी भी यह इच्छा होती है कि इनको भी कोई अपने का राजकुमार मिले। जिसके अंदर इनको अपना हीरो नजर आए। अगर आप इन्हे प्रपोज करने जा रहे है तो बिल्कुल साधारण तरीके से करें तभी यह आपके अंदर अपने हीरो को ढूंढ लेगी।

तुला
इस राशि की लड़किया थोडी अलग किस्म की होती है। इन्हें आप आकर्षित तो कर सकते है, लेकिन इप्रेंस करना बहुत ही कठिन होता है। लेकिन इनमें एक खामी होती है। कि इन्हे अपनी बढ़ाई सुनना पंसद होता है। जिसके कारण ये आसानी से आपके करीब आ सकती है। साथ ही जब प्रपोज करें तो टाइम, जगह और गिफ्ट का जरुर ध्यान रखें।

धनु
उस राशि की लड़कियों के लिए सबसे पहले इनका परिवार है। उशृसके बाद कोई अन्य चीज। उसलिए पहले इनके परिवार के करीब जाए तभी आपकी कोई बात बन सकती है। एक की भी नाखुशी आपके प्रेम को परवान चढ़ने से रोक सकती है। इतना संवेदनशील भी होना होगा कि भावनाओं को समझ सकें। साथ ही जब प्रपोज करने जा रहे हो तो इनकी पसंदीदा जगह, गिफ्ट आदि का जरुर धायान रखें।

मकर
इस राशि की लड़किया मस्तमौला किस्म की होती है। दुनिया में क्या हो रहा इनको कोई फर्क नहीं पड़ता है। साथ ही इनकी पंसद और नापसंद का ध्यान रखें। जब आप प्रपोज करने जा रहे हो तो तो सिर्फ एक दूसरे की ही बात करें। जिससे ये बोरिंग फील न करें।

कुम्भ
इस राशि की लड़कियां थोडी अलग किस्म की होती है। इसलिए इनके लक्ष्य, इनको प्रयासों का सम्मान और इनके साथ हर समय खड़े रहेने का भरोसा दिलाए। इस राशि की लड़कियों को क्या पसंद है और क्या नहीं। इस बात का जरुर ध्यान रखें। इनको रोज प्रपोज करना आप इनकी खुशी को और बढा़ रहे है।

मीन
इस राशि की लड़कियां परंपराओं को अधिक महत्व देती है। इसलिए इनको अपना बनाने के लिए आपको आज के युग के साथ-साथ जमीन से भी जुड़ना पड़ेगा। अगर आप इनको प्रपोज करने जा रहे है तो कोई ऐसी चीज लें जो कि परंपरा से जुड़ी हो साथ ही इनकी पंसदीदा जगह में ले जाए। जो यह जरुर हां कर देगी।
Powered by Blogger.