लड़कियां कैसे लड़को को पसंद करती हैं Attract a Girl tips hindi - Top.HowFN.com

लड़कियां कैसे लड़को को पसंद करती हैं Attract a Girl tips hindi

Girlfriend Kaise Banaye Pataye Tips in Hindi Ek Khoobsurat Ladki ko Kaise Impress Krein ladki ko ladke me konsi cheezein batein baat gun
* लड़कियों को हैंडसम लड़के पहली नजर में ही भा जाते हैं. अक्सर हम यही सोचते हैं कि हमारा दिल ही मक्खन की तरह पिघलता है लेकिन लड़कियों का दिल तो हमसे भी ज्यादा चिकना होता है. थोड़े से फेयर एंड हैंडमस बनो और फिर देखो कितनी लड़कियां आप पर मरती है.
* सही ढ़ंग से ड्रेस किया हो लड़का. चाहे अंदर माल कैसा भी भाई आजकल के जमाने में पैकिंग बढ़िया होनी चाहिए. इसलिए हमेशा जरा सही कपड़े पहनकर रखा करे. वैसे भी आज जानते हैं ना फर्सट इंप्रेशन इज लास्ट इंप्रेशन.

* मजाकिया अंदाज: लड़कियों को वह लड़के बहुत दिलकश लगते हैं जो हंसते खेलते रहते हैं ना कि रोते-धोते. लेकिन हां चाहे आपको फिल्मों में इमोशनल सीन देखकर रोना आए ना आए अगर लड़की को इंप्रेस करना हो तो बोलिए कि आपकी आंखे भी बॉलिवुड के इमोशनल सीन देखकर गीली हो जाती हैं.

* सिगरेट छि: देखिए अगर आप सोचते हैं कि सिगरेट पीते हुए बड़े हॉट एंड सेक्सी लगते हैं तो अपनी राय बदल लें क्यूंकि लड़कियों को सिगरेट पीते लड़के कभी नहीं भाते.
Dating Tips* देखभाल करें: वैसे देखभाल से उनका मतलब होता है उनके खर्चे उठा सके स्पेशली मोबाइल के बैलेंस, मेट्रो की टिकटें और मार्केट की चाट वाले खर्चे. फिर भी लड़कियों को पसंद है किलड़का उनसे हर दो तीन घंटे में पूछते रहे कि वह कैसी है, खाना खाया कि नहीं, पानी पीया कि नहीं आदि. (फिजुल के जितने भी सवाल है सब लड़कियों के फेवरेट होते हैं.

* बैड बॉय से थोड़ा हां थोड़ा ना: अक्सर देखने में आता है कि लड़कियों को बैड बॉय अच्छे लगते हैं लेकिन वह बैड बॉयज को यूज एंड थ्रो के रूप में इस्तेमाल करती है. भाई आखिर उनका भी तो मन है जिसे बहलाना पड़ता है.
* दिमागदार: लड़कियों को वह लड़के पसंद होते हैं जिनके पास थोड़ा दिमाग हो. (ज्यादा दिमाग वाले लड़कों को वह अपने लिए खतरा मानती है.

* खाना बनाना है पैमाना: लड़कियों को अपने ड्रीम बॉय में कूकिंग एबेलिटी की चाह होती है. वह चाहती हैं कि उनका प्रेमी उन्हें अपने हाथ से बना कुछ खिलाएं. (भाई जमाना बदल गया है पहले की तरह लड़कियां खाना बनाना पसंद नहीं करती.

9 तरीको से जाने लड़की नही है गंभीर Signs She is NOT interested in you

* म्यूजिक, फिल्में, ड्रामा: लड़कियों को फिल्मों और संगीत से जन्मजात प्रेम होता है. तो अगर आप भी लड़कियों की नजरों में प्लेबॉय बनना चाहते हैं तो पहले अपना बॉलिवुड ज्ञान बढ़ाएं फिर देखिए क्या होता है

Iklan Atas Artikel

Iklan Tengah Artikel 1

Iklan Tengah Artikel 2

Iklan Bawah Artikel