‘आप’ के जिला अध्यक्ष पर रेप का आरोप Aam Aadmi Party


नई दिल्ली। रंजीत नगर इलाके में एक युवती ने पटेल नगर के आम आदमी पार्टी के जिला अध्यक्ष पर शादी का झांसा देकर रेप करने का आरोप लगाया है। पीड़िता की शिकायत पर रणजीत नगर थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच में जुट गई है। हालांकि पार्टी का कहना है कि आरोपी ‘आप’ का जिला अध्यक्ष नहीं, बल्कि एक सामान्य कार्यकर्ता है।

 पुलिस सूत्रों के मुताबिक, गत 10 सितंबर को रणजीत नगर इलाके में रहने वाली 26 वर्षीय युवती ने थाने पहुंचकर रेप की शिकायत दर्ज करवाई। युवती ने शिकायत में बताया कि दीपक चौधरी ने खुद को पटेल नगर से आम आदमी पार्टी का जिला अध्यक्ष बताया। आरोपी ने उसे शादी का आश्वासन दिया और कई बार उसे घर में बुलाकर उसके साथ रेप किया। पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने उसका मेडिकल करवाया। जिसमें दुष्कर्म की पुष्टि होने के बाद मामला दर्ज कर लिया। पुलिस सूत्रों का कहना है कि मामला दर्ज होने के बाद से आरोपी फरार है।

वहीं, पार्टी के सूत्र बताते हैं कि युवती के साथ दीपक चौधरी ने प्रेम विवाह किया है और दीपक के पास शादी का फोटो भी है। ऐसे में युवती उस पर दुष्कर्म का आरोप क्यों लगा रही है। इसकी जानकारी किसी को नहीं है।

हालांकि पार्टी का कहना है कि दीपक चौधरी पटेल नगर का जिला अध्यक्ष नहीं है बल्कि पार्टी का एक सामान्य कार्यकर्ता है। पार्टी ने कहा, आरोेपी जिला अध्यक्ष नहीं बल्कि एक सामान्य कार्यकर्ता

पुलिस ने शिकायत पर मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू की

Iklan Atas Artikel

Iklan Tengah Artikel 1

Iklan Tengah Artikel 2

Iklan Bawah Artikel