लड़की धोका दे रही तो 9 तरीके से जाने Signs She is NOT interested in you - Top.HowFN.com

लड़की धोका दे रही तो 9 तरीके से जाने Signs She is NOT interested in you

not interested in you signs she does not want you back signs she is interested hindi eye contact signs she is interested in someone else signs she is interested but shy signs she is interested body language signs she is interested through text signs that she is interested in me

लड़कियों के दिल की बातों को जानना थोड़ा मुश्किल जरूर है मगर कुछ बातें उनके दिल के राज आसानी से समझा सकते हैं। तो जरा अपनी गर्लफ्रेंड के हावभाव पर ध्यान दीजिए, कहीं वो आपसे चीटिंग तो नहीं कर रही।

1 दिल की बातें
एक लड़की के दिल की बात बस उसका दिल ही जानता है। इसलिए वो आपसे प्यार करती है या नहीं ये जानना थोड़ा मुश्किल हो जाता है। जनाब, धोखा सिर्फ लड़के ही नहीं देते, लड़कियां भी दे जाती है। लड़किया अक्सर निर्णय लेनें मे समय लेती है जिसके चलते वो खुद भी मझधार में रहती है और आपको भी डूबा देती है। तो आइए हम आपको बताते है उनके दिल की बातें जो संकेत करती है कि वो आपके साथ नहीं है।

2 आखों में झांकिए
प्यार एक खूबसूरत अहसास होता है। जो किसी भी प्यार करने वाले की आखों में साफ दिखा जाता है। अगर वो आपसे आखें मिलाने कतराती हो तो संभल जाइए। हो सकता है वो आपसे प्यार नहीं करती और डरती है कि आपको ये बात आपको उसकी आंखों के जरिये पता ना चल जाए। सबसे अच्छी बात है कि आप इसे आसानी से पकड़ सकते हैं।

3 प्रतिक्रिया देंखे
अगर आपके दिल में उनको लेकर जरा भी खटका है, सीधे कह दीजिए। ध्यान दीजिए अगर उन्हें आपसे प्यार है तो वो आपको समझाने और यकीन दिलाने की एक कोशिश तो जरूर करेंगी। हां, अगर आपके सवाल से वो चौंक जाए या डर जाए तो थोड़ा ध्यान देने की जरूरत है।

4 प्यार का नाम
प्यार तो है मगर नाम नहीं, थोड़ा सा सभंलिए। जो आपके साथ गर्लफ्रेंड की तरह व्‍यवहार तो करती है मगर प्यार का नाम देने से कतराती है। जो अपने मूड के हिसाब से आपको प्यार करती है वरना दोस्त का तमगा दे देती हो। जो सबके सामने आपको मिलवाने में हिचकती हो। ये प्यार नहीं होता है फिर चाहे वजह जो भी हो।

5 दिखावा
बॉयफ्रेंड का होना भी आजकल एक स्टेट्स सिंबल हो गया है। और आप कहीं उसका प्रतीक बन कर ना रह जाए। प्यार में विश्वास और कमिटमेंट बहुत जरूरी होता है। तो जाननें की कोशिश करिए कि वो आपसे कितना कमिटेड है। कहीं पार्टी के साथ साथ बॉयफ्रेंड बदलने का शौक तो नहीं है।

6 बातें करने से कतराना
प्यार में बातें करते हुए समय कब बीत जाता है पता ही नहीं चलता। और एक वो है कि उनके पास आपसे बातें करने का समय ही नहीं है। अक्सर दोस्तों से घंटो बाते हो जाती है मगर आपसे नहीं। अगर वो आपसे बातें करना पंसद नहीं करती तो जनाब प्यार कैसे करेंगी। जरा सोचिए।

7 फ्लर्ट करना
फ्लर्ट करना बुरी बात नहीं होती है ना ही इससे किसी का कैरेक्टर समझना चाहिए। मगर फलर्ट का तरीका आपको बता देगा कि वो क्या चाहती है। अगर वो सभी के साथ फ्लर्ट करती हो या फिर जैसे वो आपके साथ बात करती है ठीक वैसे ही दूसरों के साथ भी बीहेव करती हो तो थोड़ा सोच लीजिए।

8 बोरियत दूर करने का जरिया
कहीं ऐसा तो नहीं आप उनकी बोरियत दूर करनें के साथी हो और आप उसे प्यार समझ बैठे। जी , जब वो अपने दोस्तों के साथ मौज-मस्ती में व्यस्त हो तो आपसे कोई मतलब नहीं रखती और अजब अकेलें में हो तो आपकी याद सताने जल जाती हो।

9 बेचारी बनी रहना
वो कहीं हर समय खुद को बेचारी तो नहीं दिखाती रहती है। वो हमेशा बताती रहती हो कि उनकी जिंदगी आपकी कितनी अहमियत है। आफके बिना वो कुछ नहीं कर सकती। आपके अलावा उनके पास जीने का और कोई कारण ही नहीं है। अरे रूक जाइए। ऐसे लोग हर किसी के के साथ एक जैसी ही बातें करते है।


Read>> 

Iklan Atas Artikel

Iklan Tengah Artikel 1

Iklan Tengah Artikel 2

Iklan Bawah Artikel