नरेंद्र मोदी किस मां जाती के हैनहीं रही जो pm kaha se h jati cast


शानदार शताब्दी का ईश्वर चरणों में विराम... मां में मैंने हमेशा उस त्रिमूर्ति की अनुभूति की है, जिसमें एक तपस्वी की यात्रा, निष्काम कर्मयोगी का प्रतीक और मूल्यों के प्रति प्रतिबद्ध जीवन समाहित रहा है। ऐसा pm के सोसल मीडिया ने कहा:

 प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मां हीराबेन मोदी का 100 साल की उम्र में निधन हो गया है। हीराबेन मोदी की कुछ समय पहले तबियत बिगड़ गई थी जिसके बाद उन्हें अहमदाबाद के एक अस्पताल में भर्ती किया गया था। गुरुवार रात हालत बिगड़ गई और आज तड़के उन्होंने अंतिम सांस ली।



100प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मां हीराबेन मोदी का निधन हो गया है। हीराबेन मोदी पिछले कुछ समय से अस्वस्थ्य चल रही थी और अस्पताल में भर्ती थी।

100 साल की उम्र में उन्होंने अंतिम सांस ली। PM Modi ने ट्वीट कर मां को श्रद्धांजलि अर्पित करते हुए कहा, 'शानदार शताब्दी का ईश्वर चरणों में विराम... मां में मैंने हमेशा उस त्रिमूर्ति की अनुभूति की है, जिसमें एक तपस्वी की यात्रा, निष्काम कर्मयोगी का प्रतीक और मूल्यों के प्रति प्रतिबद्ध जीवन समाहित रहा है। मैं जब उनसे 100वें जन्मदिन पर मिला तो उन्होंने एक बात कही थी, जो हमेशा याद रहती है कि કામ કરો બુદ્ધિથી, જીવન જીવો શુદ્ધિથી यानि काम करो बुद्धि से और जीवन जियो शुद्धि से।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मां हीराबेन मोदी का 100 साल की उम्र में निधन हो गया. मंगलवार को प्रधानमंत्री की मां ने अंतिम सांस लीं. कुछ दिनों से पीएम मोदी की मां की तबीयत ठीक नहीं चल रही थी. इसलिये उन्हें अहमदाबाद के यूएन हॉस्पिटल में एडिमट कराया गया था. प्रधानमंत्री की जिंदगी में आए इस दुख की घड़ी में बॉलीवुड सेलेब्स ने भी शोक व्यक्त किया है.

अनुपम खेर ने लिखा पोस्ट प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपनी मां के बेहद करीब थे. काम से समय निकालकर वो अकसर अपनी मां से मिलने जाया करते थे. चुनावी जीत हो या कोई त्योहार, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपनी मां का आर्शीवाद लेना नहीं भूलते थे. दुख की इस घड़ी में बॉलीवुड सेलेब्स ने शोक जताया है. अनुपम खेर लिखते हैं, आदरणीय प्रधानमंत्री @narendramodi जी! आपकी माताश्री #हीराबा जी के निधन का सुनकर मन दुखी भी हुआ और व्याकुल भी. आपका उनके प्रति प्यार और आदर जग जाहिर है. उनका स्थान आपके जीवन में कोई नहीं भर पाएगा. पर आप भारत मां के सपूत हो! देश की हर माँ का आशिर्वाद आपके ऊपर है. मेरी मां का भी!

0 Response to "नरेंद्र मोदी किस मां जाती के हैनहीं रही जो pm kaha se h jati cast"

Post a Comment

Thanks for your valuable feedback.... We will review wait 1 to 2 week 🙏✅

Iklan Atas Artikel

Iklan Tengah Artikel 1

Iklan Tengah Artikel 2

Iklan Bawah Artikel