दुआओं का असर राजू श्रीवास्तव मौत के मुंह से निकले | Raju Shrivtastav health updated best comedy videos list


Raju shrivtastav ki sehat जब डॉक्टर भी हार मान लेते है तो दवा नही दुआओं का असर मौत के मुंह से निकाल लाता है ऐसा ही कुछ वर्षो पहले अमिताभ बच्चन big b के साथ भी देश ने दुआए की थी फिलाल कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव के फैंस के लिए अच्छी खबर है।

राजू श्रीवास्तव हेल्थ updates


 AIIMS में इलाज के 15वें दिन गुरुवार सुबह उन्हें होश आ गया है। राजू ने एम्स के मेडिकल स्टाफ से इशारों में बात भी की। नर्स से इशारों में पूछा कि वह अस्पताल में कैसे? स्टाफ ने उन्हें जवाब दिया कि आप चक्कर आने से गिर गए थे। इसलिए आपको अस्पताल लाया गया है।



;


  10 दिन में दूसरी बार हटाया वेंटिलेटर 


परिजनन के मुताबिक, बुधवार को आधे घंटे के लिए वेंटिलेटर हटाया गया। यह दूसरी बार है जब राजू को वेंटिलेटर सपोर्ट से हटाया गया। इससे पहले 15 अगस्त को एक घंटे के लिए वेंटिलेटर हटाया था। तब उन्हें बुखार आ गया था। उसके बाद फिर से उन्हें वेंटिलेटर पर रखा गया था। 

 



राजू की सलामती के लिए बड़े भाई करा रहे रुद्राभिषेक


राजू के बड़े भाई सीपी श्रीवास्तव ने बताया कि वे गुड़गांव में अपने घर पर 7 दिन से लगातार रुद्राभिषेक करा रहे हैं। राजू की सेहत में जल्द सुधार हो, इसके लिए पूरा परिवार दिन-रात प्रार्थना कर रहा है।

Facts of Raju Shrivtastav jivani Highlights 



उत्तरतर प्रदेश फिल्म विकास परिषद के अध्यक्ष भी हैं राजू राजू श्रीवास्तव 1980 के दशक के अंत से मनोरंजन जगत में एक्टिव रहे हैं। उन्हें 2005 में स्टैंड-अप कॉमेडी शो ‘द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज’ के पहले सीजन में भाग लेने के बाद काफी लोकप्रियता मिली थी। उन्होंने ‘मैंने प्यार किया’, ‘बाजीगर’, ‘बॉम्बे टु गोवा’ (रीमेक) और ‘आमदनी अठन्नी खर्चा रुपैया’ जैसी फिल्मों में अभिनय किया है। राजू उत्तर प्रदेश फिल्म विकास परिषद के अध्यक्ष भी हैं।

0 Response to "दुआओं का असर राजू श्रीवास्तव मौत के मुंह से निकले | Raju Shrivtastav health updated best comedy videos list"

Post a Comment

Thanks for your valuable feedback.... We will review wait 1 to 2 week 🙏✅

Iklan Atas Artikel

Iklan Tengah Artikel 1

Iklan Tengah Artikel 2

Iklan Bawah Artikel