उज्जैन पाटीदार हॉस्पिटल में लगी भीषण आग | Ujjain patidar hospital news Today


Ujjain Patidar Hospital Today Fire आज दोपहर 12 बजे के आसपास हड़कंप मच जब अस्पताल के अंदर आग लग गई। आग लगने से अस्पताल अफरा तफरी मच गई।
फ्रीगंज स्थित पाटीदार हॉस्पिटल के आईसीयू में लगी भीषण आग होस्पिटल में अफरा तफरी का माहौल

बताया जा रहा है कि इस आगजनी में 4 मरीज झुलस गए है। सूचना मिलने पर फायर बिग्रेड की टीम और पुलिस-प्रशासन का दल मौके पर पहुंचा।

अस्पताल में भर्ती सभी मरीजों को दूसरे अस्पतालों में शिफ्ट किया गया। इनमें कई कोरोना संक्रमित भी थे। झुलसे चार मरीजों को समीप के गुरुनानक अस्पताल में भर्ती किया गया।
ujjain patidar hospital news

करीब एक घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पा गया। इस दौरान अस्पताल के आइसीयू वार्ड के बेड सहित अन्य सामान जल गए। घटना में कोई जानमाल का नुकसान नहीं हुआ है। आग बुझाने के लिए फायर ब्रिगेड के 25 वाहन लगाए गए थे।

इसके अलावा मरीजों को शिफ्ट करने के लिए 30 एम्बुलेंस लगा दी गई थीं। कलेक्टर आशीष सिंह ने कहा कि भविष्य में किसी अस्पताल में इस तरह की घटना न हो इसके लिए कदम उठाएंगे। ये है मामला फ्रीगंज स्थित पाटीदार अस्पताल में आज दोपहर आग की सूचना मिली

। सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची। करीब एक घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पा गया। इस दौरान अस्पताल के आइसीयू वार्ड के बेड सहित अन्य सामान जल गए। जानकारी के अनुसार पाटीदार अस्पताल में जिस वक्त आग लगी, उस समय 350 लोग वहां मौजूद थे

0 Response to "उज्जैन पाटीदार हॉस्पिटल में लगी भीषण आग | Ujjain patidar hospital news Today"

Post a Comment

Iklan Atas Artikel

Iklan Tengah Artikel 1

Iklan Tengah Artikel 2

Iklan Bawah Artikel