मोदी आज की मन की बात Pm modi mann ki baat live today hindi


Pm modi mann ki baat live today hindi भारत में 70 वां गणतंत्र दिवस मनाने के ठीक एक दिन बाद पीएम मोदी का यह पहला रेडियो संबोधन है। पिछले साल, प्रधान मंत्री मोदी ने 30 दिसंबर को देश को संबोधित किया था mann ki baat, मनन की बात खबर। mann ki baat full text, mann ki baat modi, mann ki baat address, mann ki baat live, mann ki baat live updates, mann ki baat narendra modi, mann ki baat narendra modi Today, mann ki baat narendra modi live, mann ki baat narendra modi in hindi, mann ki baat narendra modi in english, mann ki baat narendra modi ji, mann ki baat narendra modi latest, mann ki baat narendra modi app, mann ki baat narendra modi ke sath, mann ki baat narendra modi speech

रेडियो पते को AIR, DD News, PMO और सूचना और प्रसारण मंत्रालय के YouTube चैनलों पर भी स्ट्रीम किया जाएगा।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रविवार को अपने मासिक रेडियो कार्यक्रम 'मन की बात' के 52 वें एपिसोड में राष्ट्र को संबोधित करेंगे। यह 2019 का उनका पहला रेडियो पता होगा। यह संबोधन सुबह 11 बजे शुरू होगा और यह ऑल इंडिया रेडियो और दूरदर्शन के पूरे नेटवर्क पर प्रसारित होगा। रेडियो पते को AIR, DD News, PMO और सूचना और प्रसारण मंत्रालय के YouTube चैनलों पर भी स्ट्रीम किया जाएगा। 

भारत का 70 वां गणतंत्र दिवस मनाने के ठीक एक दिन बाद पीएम मोदी का यह पहला रेडियो संबोधन है। पिछले साल, प्रधान मंत्री मोदी ने 30 दिसंबर को राष्ट्र को संबोधित किया था। अपने पिछले संबोधन में, पीएम ने याद किया कि 2018 में देश ने क्या और कैसे प्रगति की है। उपलब्धियों को याद करते हुए, पीएम ने कहा: "वर्ष 2018 में दुनिया की सबसे बड़ी सेहत का शुभारंभ हुआ बीमा योजना 'आयुष्मान भारत'। इस साल देश के प्रत्येक गांव में बिजली पहुंची। ”

उन्होंने आगे कहा कि प्रसिद्ध विश्व संस्थानों ने स्वीकार किया है कि देश ने गरीबी उन्मूलन के क्षेत्र में रिकॉर्ड गति से प्रगति की है। प्रधान मंत्री ने कहा, "हमारे देशवासियों के अटूट संकल्प, स्वछता, स्वच्छता कवरेज के कारण 95% की संख्या पार करने की दिशा में तेजी से आगे बढ़ रहा है," प्रधान मंत्री ने कहा।

मन की बात एक मासिक रेडियो कार्यक्रम है जिसके माध्यम से प्रधानमंत्री मोदी लाखों लोगों से जुड़ते हैं और विचारों और कहानियों को साझा करते हैं।

0 Response to "मोदी आज की मन की बात Pm modi mann ki baat live today hindi"

Post a Comment

Thanks for your valuable feedback.... We will review wait 1 to 2 week 🙏✅

Iklan Atas Artikel

Iklan Tengah Artikel 1

Iklan Tengah Artikel 2

Iklan Bawah Artikel