डॉ राजू निदारिया अश्लील वीडियो देखे ही कलेक्टर ने लिया एक्शन

यहाँ क्लिक कर अपने दोस्तों को बधाई मोबाइल पर भेजे अभी
Ujjain New Collector Shashank Mishra ne Civil surgeon Dr Raju ke Video जिला अस्पताल के सिविल सर्जन डॉ राजू निदारिया का सोशल मीडिया पर अ्श्लील वीडियो वायरल होने के मामले में कलेक्टर शशांक मिश्रा ने सिविल सर्जन को तत्काल सिविल सर्जन के पदीय दायित्व से हटा दिया है।

कलेक्टर के मुताबिक सिविल सर्जन का अश्लील वीडियो वायरल होने की जानकारी लगी थी लिहाजा उन्हें उनके पदीय दायित्वों से तत्काल हटा दिया गया है। दरअसल एक व्हाट्सएप ग्रुप पर रविवार को सिविल सर्जन डॉ राजू निदारिया का अश्लील वीडियो वायरल हुआ।

सिविल सर्जन डॉ. राजू निदारिया का अश्लील वीडियो वायरल, कलेक्टर ने सिविल सर्जन को तत्काल प्रभाव से हटाया

वीडियो में सिविल सर्जन एक नर्स के साथ हैं और उसे किस कर रहे हैं।वीडियो के वायरल होते ही जिला अस्पताल में हड़कंप मच गया। मामले में कलेक्टर ने जांच के कार्रवाई आदेश दिए है।

सूत्रों के अनुसार जिला अस्पताल की नर्सो ने स्टाफ नर्सिंग के नाम से वाट्सअप पर ग्रुप बना रखा है। रविवार सुबह इस ग्रुप पर एक वीडियो वायरल हुआ है। वीडियो में सिविल सर्जन डाक्टर राजू निदारिया को ओटी में पदस्थ नर्स के साथ आपत्तिजनक हरकत करते हुए नजर आ रहे है। मामले में कलेक्टर शशांक मिश्रा ने बताया कि उन्होंने वीडियो देखा है और डॉ निदारिया को हटा दिया है।

सूत्रों का कहना है कि नर्सिंग वाट्स ग्रुप पर सिविल सर्जन और नर्स के चार वीडियो वायरल हुए है। तीन अन्य वीडियो अत्यधिक आपत्तिजनक है। हालांकि यह वीडियो अभी सामने नहीं आए हैं। इस घटना के बाद जिला अस्पताल में अधिकारियों को लेकर विभिन्न तरह की चर्चाएं चलती रही। उल्लेखनीय है कि सिविल अस्पताल में किसी बड़े अधिकारी का इस तरह का वीडियो पहली बार वायरल हुआ है। हालांकि जिला अस्पताल में पदस्थ कई और डॉक्टरों के इस तरह के वीडियो सामने आ चुके हैं

Tag - collector shashank mishra, IAS UJJAIN, Civil surgeon Dr Raju, Civil surgeon Dr. Raju Nidriya UJJAIN

No comments

इस कमेंट्स बॉक्स में ✓ Notify me क्लिक करले हम अगले 48 घंटे में आपकी Information इसी साइट पर देने का प्रयास करेगे...विज्ञापन कमैंट्स ना करे अन्यथा 1 घंटे के अंदर हटा दी जाएगी विज्ञापन चार्ज पे कर अपना ads दिखाए Top.HOWFN साइट पर

Powered by Blogger.