Featured Posts

रोबोट २ फुल मूवी डाउनलोड अक्षय कुमार रजिनिकंठ फिल्म हिंदी robot 2 full movie download 720p in hindi

गूगल इस APP से जीते लाखो यहाँ से डाउनलोड करे
Robot 2 full movie download 720p in hindi film ROBOOT 2.0 kaise download kare robot 2 film ki kamai गुरुवार को रजनीकांत मूवीज  '2.0' रिलीज मद्रास हाईकोर्ट ने 37 इंटरनेट सेवा प्रदाताओं (आईएसपी) को 12,000 से अधिक वेबसाइटों को ब्लॉक करने का निर्देश दिया है जो फिल्मों के ऑनलाइन मूवीज देखते थे । सूची में 'तमिलरॉकर्स' द्वारा संचालित 2,000 से अधिक वेबसाइटें शामिल हैं।


न्यायमूर्ति एम सुंदर ने बुधवार को आदेश पारित किया हे, जबकि फिल्म निर्माता के लीका प्रोडक्शंस प्राइवेट लिमिटेड ने एक याचिका दायर की थी । जब याचिका आई, तो वकील विजयन सुब्रमण्यम ने 12,564 अवैध वेबसाइटों की विस्तृत लिस्ट बनाई।

Robot 2 full movie download 720p in hindi

निर्माता ने कहा की फिल्म के उत्पादन व् निर्माण में पर्याप्त मात्रा में पैसा निवेश किया है और इसे भारत और दुनिया भर में 7,000 से अधिक स्क्रीनों में रिलीज किया जाना है 29 नवंबर को चेन्नई समेत देश के सभी शहरो में रीलीज होगी

यह फिल्म चीन में मंदारिन समेत पांच से अधिक भाषाओं में रिलीज हो रही है।

फिल्म के प्रचार के लिए ट्रेलर जारी किया गया है वकील ने कहा कि 'यूट्यूब' पर प्रकाशित आधिकारिक ट्रेलर पहले ही 13,089,498 व्यूज हासिल कर चुका है।

हालांकि कंपनी ने कॉपीराइट, इंटरनेट, डिजिटल और होम वीडियो समेत अन्य अधिकारों के अलावा नाटकीय और संगीत समेत सभी शोषण और वितरण अधिकारों का अधिग्रहण किया है, लेकिन यह माना जाता है कि ऐसी अवैध वेबसाइटें जल्द ही फिल्म के पायरेटेड संस्करणों को प्रदर्शित कर सकती हैं वकील के अनुसार, ऐसे लिंक प्रदान करने वाले वेब पेज और वेबसाइटें बहुत हैं और पूरी दुनिया में वितरित की जाती हैं।

ROBOOT 2.0 kaise download kare

कंपनी ने दलील में सूचीबद्ध 37 जैसे विभिन्न इंटरनेट सेवा प्रदाताओं के माध्यम से ऐसी वेबसाइटों को भारत में देखने की अनुमति दी है।

2.0 रिलीज के आगे, मद्रास एचसी ने 12000 समुद्री डाकू साइटों को अवरुद्ध करने का आदेश दिया जिसमें तमिलरॉकर्स शामिल हैं 2.0 रिलीज के आगे, मद्रास एचसी ने 12000 समुद्री डाकू साइटों को अवरुद्ध करने का आदेश दिया जिसमें तमिलरॉकर्स

पोस्ट रिलीज फिल्म को दर्शकों के लिए अच्छी प्रतिक्रिया मिली। फिल्म से अभिभूत, मशहूर हस्तियों ने मूवीज टीम को अपनी इच्छा व्यक्त करने और फिल्म पर अपने विचार व्यक्त करने के लिए ट्विटर किये

महेश बाबू ने ट्वीट किया, "# 2point0 एक सिनेमाई मणि है !!! आपको पहले कभी नहीं देखा नया अनुभव देता है ... @ शंकरशनमूग सर ने अपने खेल को सराहनीय प्रतिभा के सभी नए स्तर पर पूरी तरह से आनंद लिया। @Rajinikanth सर, @क्षयकुमार को बधाई और 2.0 की पूरी टीम "।

मिलाप ने ट्वीट किया, "# 2.0 भारत से बाहर आने वाली सबसे कल्पनाशील और महत्वाकांक्षी फिल्मों में से एक है! यह वीएफएक्स है, अवधारणा और संदेश विश्व स्तरीय हैं! पूर्ण मनोरंजन! @Rajinikanth सर ईपीआईसी है और @ क्षयकुमार मनोबल है! पाक की जीत के रूप में उनकी भावनाएं दिल! @ शंकरशनमुग एक विजन है! "।

एटली ने ट्वीट किया, "# 2 प्वाइंट 0 @ शंकरशनमूग सर फिल्म अजीब थी, महाकाव्य फिल्म लव 3.0character भी आपको हमेशा धन्यवाद और हमेशा एक प्रेरणा सर के लिए धन्यवाद, @rajinikanth सर 2.0reloaded, 3.0was अंतिम प्यार यह सर @akshaykumar प्यार करता था सर @ अरहमान सर वर्लेवल बीजीएम "।

@rajinikanth सर @क्षयकुमार सर @ शंकरशनमुग सर
बॉक्सफॉइस केआई डिजीपोडी
लंबे समय के बाद एक बच्चे की तरह महसूस किया :)
यह एस-एच-ए-एन-के-ए-आर-आर-आर-आर है "।
आलारी नरेश ने ट्वीट किया, "आज भारतीय सिनेमा का भविष्य @ शंकरशानमुग सर की दृष्टि, @rajinikanth सर की निरंतर ऊर्जा और @ क्षय कुमार सर की बहुमुखी प्रतिभा का धन्यवाद बन गया। चिती 2.0 आप हमेशा सुपर एक होंगे! # थिलीवा ... (कर सकते हैं ' मेरी बेटी के लिए चित्ति 3.0 पाने के लिए प्रतीक्षा करें!) "।

सेनु रामसामी ने ट्वीट किया, "# 2Point0 परिवार के साथ मजा आया, फिल्म ने सामाजिक अवधारणा के साथ प्रौद्योगिकी और फिल्म बनाने के अपने संपूर्ण मिश्रण के लिए दुनिया का ध्यान केंद्रित किया, धन्यवाद @ शंकरशनमुग के लिए धन्यवाद

निरंतर योगदान के 25 साल,
एक आश्चर्यजनक @rajinikanth @ क्षयकुमार और @nirav_dop "के लिए।
विक्रम प्रभु ने ट्वीट किया, "# 2point0 सिनेमाघरों में अनुभव का आनंद लें!
इस दर्शन को जीवन में लाने के लिए @rajinikanth सर @ शंकरशनमुग सर @ क्षयकुमार सर और पूरी टीम धन्यवाद। @LycaProductions भयानक #TheSuperOne "।

अनिरुद्ध रविचंदर ने ट्वीट किया, "विश्व अनुभव से बाहर # 2 प्वाइंट 0। सभी भारतीय बॉक्स ऑफिस रिकॉर्ड्स को रिलाइट किया जाएगा थैलीवार @ रजनीकांत, मास्टर @ शंकरशनमुग, @ क्षय कुमार @ अरहमान @ लीका प्रोडक्शंस @iamAmyJackson और हजारों पीपीएल शामिल हैं!

इस कमेंट्स बॉक्स में ✓ Notify me क्लिक करले हम अगले 48 घंटे में आपकी Information इसी साइट पर देने का प्रयास करेगे...विज्ञापन कमैंट्स ना करे अन्यथा 1 घंटे के अंदर हटा दी जाएगी विज्ञापन चार्ज पे कर अपना ads दिखाए Top.HOWFN साइट पर

www.CodeNirvana.in

Copyright © kaise hota hai, how to, mobile phones price in hindi, keemat kya hai | Contact | Privacy Policy | About me