द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर कलाकार ट्रेलर The accidental prime minister meaning in hindi


The accidental prime minister meaning in hindi matlab Kab aani hai अनुपम खेर ने कहा कि फिल्म को एक रचनात्मक रूप में देखा जाना चाहिए न कि किसी राजनीतिक पार्टी का समर्थन करने का प्रयास से

The accidental prime minister meaning in hindi 

आकस्मिक प्रधान मंत्री अभिनेता अनुपम खेर शुक्रवार को मुंबई में एक संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए "द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर" को "जीवन की सर्वश्रेष्ठ फिल्म बतलाई हे इससे जरूर देखा जाना चाहिए
अभिनेता ने कहा कि पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह की भूमिका निभाना उनके करियर की सबसे चुनौतीपूर्ण भूमिका है और वह शुरू में इस मूवी को लेने के लिए तैयार नहीं थे क्योंकि उन्हें पता था कि यह विवादों में आ ही जाएगी
अनुपम खेर ने यहां कहा, "मुझे लगा कि यह आधुनिक भारत के राजनीतिक दशक की एक बहुत ही सशक्त कहानी है और मुझे एक अभिनेता के रूप में इसका हिस्सा बनने का मौका मिल रहा है। मैं ऐसा व्यक्ति हूं, जिसने हमेशा एक अच्छे अभिनेता के रूप में खुद को बेहतरीन रूप से तैयार किया है।

जब यह बताया गया कि महाराष्ट्र यूथ कांग्रेस ने अपनी मांग वापस ले ली है, तो अभिनेता ने कहा, "यह अच्छा है अगर उन्होंने सोच बदल दी है। यह शानदार बात होगी क्योकि यह परिपक्वता का एक बड़ा संकेत है।"

अनुपम खेर:  ने कहा, "मैंने 515 फिल्में की हैं अगर मुझे किसी पार्टी का समर्थन करना है तो मैं किसी भी मंच से करुगा फिल्म बनाने की कोशिश नहीं करूंगा।"

'द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर' का ट्रेलर आउट: विवाद शुरू हुआ।

अनुपम खेर ने अपनी सोशल मिडिया से कहा

@AnupamPKher
 मैं पीछे हटने वाला नहीं हूं। यह मेरे जीवन का सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन है। #DrManmohanSingh फिल्म को देखने के बाद सहमत होंगे कि यह 100% सटीक चित्रण है। #TheAccidentalPrimeMinister
2004 से 2008 तक Manmohan Singh  के मीडिया सलाहकार के रूप में काम करने वाले संजय बारू द्वारा पुस्तक पर आधारित फिल्म का ट्रेलर गुरुवार को जारी किया गया हे ।
'द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर' पर कोई प्रतिबंध नहीं  करियर की सबसे कठिन भूमिका निभाने से पहले छह-सात महीने तक शोध किया खेर ने इससे पहले कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के बयान का उल्लेख किया कि अभिव्यक्ति की स्वतंत्रता एक मौलिक अधिकार है। यह पार्टी के एक नेता के जवाब में था, जिसका इस्तेमाल उनके पिता, पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी ने नेटफ्लिक्स श्रृंखला "सेक्रेड गेम्स" में किया था।

'द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर' पर अनुपम खेर: जलियांवाला बाग या होलोकॉस्ट पर फिल्म बनाने पर तथ्य नहीं बदल सकते

प्रेस कॉन्फ्रेंस में खेर ने अपनी बात को दोहराते हुए कहा, "हम अभिव्यक्ति की स्वतंत्रता के बारे में बात करते हैं, लेकिन जब हम अपने अधिकार का अभ्यास करते हैं, तो लोग इसे रोकने की कोशिश करते हैं। सिनेमा को आगे बढ़ना होगा, हमें परिपक्वता के साथ आगे बढ़ना होगा और लोगों को अनुमति देनी होगी।" हम राजनीति पर फिल्म क्यों नहीं बना सकते? "

Rate this Article:

1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (1 votes, average: 4.00 out of 5)
Loading...

गुरुवार को बीजेपी के आधिकारिक ट्विटर हैंडल द्वारा फिल्म के ट्रेलर का लिंक साझा किए जाने के बाद विवाद शुरू हुआ।

0 Response to "द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर कलाकार ट्रेलर The accidental prime minister meaning in hindi"

Post a Comment

Thanks for your valuable feedback.... We will review wait 1 to 2 week 🙏✅

Iklan Atas Artikel

Iklan Tengah Artikel 1

Iklan Tengah Artikel 2

Iklan Bawah Artikel