Featured Posts

रेड्मी नोट खासियत रेट Redmi note 6 pro features hindi details price

गूगल इस APP से जीते लाखो यहाँ से डाउनलोड करे
XIAOMI NOTE 6 PRO REDMI NOTE 6 PRO INDIA LAUNCH REDMI NOTE 6 PRO INDIA PRICE REDMI NOTE 6 PRO SPECS भारत ने शियामी नोट 5 प्रो के लिए ज़ियामी के उत्तराधिकारी का लॉन्च सही है और कंपनी ने पुष्टि की है कि यह 22 नवंबर को होगी। हालांकि, यह इंडोनेशियाई, थाई और चीनी बाजारों में अपना रास्ता बना रहा है,

लेकिन इसका भारतीय लॉन्च बहुत इंतजार कर रहा है । नोट 6 प्रो इंडोनेशिया में 2,800,000 इंडोनेशियाई रुपिया (लगभग 13,745 रुपये) की कीमत पर इंडोनेशिया में लॉन्च किया गया था और हम उम्मीद करते हैं कि फोन भारत में उसी कीमत पर भी लॉन्च किया जाएगा।

रेड्मी नोट 6 प्रो:  विशेषताएं

अपने अंतरराष्ट्रीय लॉन्च के जरिये, रेडमी नोट 6 प्रो अपने पूर्ववर्ती के रूप में लगभग उसी डिजाइन के साथ आता है, जिसमें सभी नए 6.26 फुल एचडी + एलसीडी डिस्प्ले को सामने की ओर एक पायदान के साथ छोड़ दिया जाता है

डिवाइस को पावर करना क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 636 एसओसी है, जिसमें 6 जीबी रैम और 64 जीबी इंटरनल स्टोरेज (256 जीबी तक विस्तार योग्य) है।

यह फोन एंड्रॉइड ओरेओ 8.1 चलाता है जिसमें एमआईयूआई 10 चल रहा है, और ज़ियामी ने अब तक पाई के किसी भी अपडेट का वादा नहीं किया है, कुछ ऑनलाइन पोर्टलों ने खुलासा किया है कि परीक्षण किया जा रहा है।

पीठ पर रेड्मी नोट 6 प्रो नोट 5 प्रो पर एक ही दोहरी कैमरा सेटअप को खेलता है, सिवाय इसके कि यह एआई सक्षम है। फोन के सामने, बेहतर पोर्ट्रेट सेल्फी के लिए दो एआई-सक्षम कैमरे हैं।

रेडमी नोट 6 प्रो दोहरी सिम, ब्लूटूथ v5.0, 4 जी वोल्ट, और वाई-फाई का समर्थन करता है। यह पीछे और चेहरे की पहचान सुविधा पर एक फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ आता है। यह 4,000 एमएएच बैटरी द्वारा समर्थित है।

इस कमेंट्स बॉक्स में ✓ Notify me क्लिक करले हम अगले 48 घंटे में आपकी Information इसी साइट पर देने का प्रयास करेगे...विज्ञापन कमैंट्स ना करे अन्यथा 1 घंटे के अंदर हटा दी जाएगी विज्ञापन चार्ज पे कर अपना ads दिखाए Top.HOWFN साइट पर

www.CodeNirvana.in

Copyright © kaise hota hai, how to, mobile phones price in hindi, keemat kya hai | Contact | Privacy Policy | About me