Featured Posts

अर्जुन कपूर मलाइका अरोड़ा शादी कब होगी Malaika arora arjun kapoor italy SHAADI

गूगल इस APP से जीते लाखो यहाँ से डाउनलोड करे
Malaika arora arjun kapoor italy arjun kapoor ki shadi kiske sath hui अब अर्जुन कपूर और मलायक अरोड़ा खान की है शादी की बाते चलने लगी है 201 9 की शादी की ऐसी अफवाहों के बीच, हमारे पास एक खबर है जो करण सीज़न 6 के अगले एपिसोड में, जिसे 25 नवंबर, 2018 को प्रसारित किया जाएगा, अर्जुन कपूर को उनकी अर्ध बहन, जनवी कपूर के साथ देखा जाएगा। और जाहिर है, शो में अर्जुन ने कबूल किया कि वह मालिका अरोड़ा खान से डेटिंग कर रहे है।

अर्जुन कपूर मलाइका शादी कब होगी 

मुंबई मिरर की एक रिपोर्ट के अनुसार, अर्जुन ने कहा, "नहीं, मैं शो में अकेला नहीं हूं अर्जुन ने कहा,  बाद में, करण ने यह भी पूछा कि क्या वह शादी के लिए रेडी है, और अर्जुन ने जवाब दिया, "हां , अब मैं हूं। इससे पहले, मैं नहीं था। "

क्या? वास्तव में? अर्जुन कपूर ने अभी पुष्टि की है कि वह मालिका से डेटिंग कर रहे हैं और हम वास्तव में उम्मीद कर सकते हैं कि वे जल्द ही शादी करेंगे। हाल ही में, मलाईका ने हिंदुस्तान टाइम्स के साथ अपने रिश्ते की स्थिति के बारे में खुलासा किया और कहा, "मैंने व्यक्तिगत प्रश्नों का कभी जवाब नहीं दिया। ऐसा नहीं है कि मैं जवाब देने या जो भी हो उससे दूर शर्मिंदा हूं। मैं बस अपने निजी जीवन के बारे में बात करने में सहज महसूस नहीं करती हूं। मुझे इसके बारे में बात करने की ज़रूरत नहीं है। मैं बस अपने जीवन का आनंद ले रही हूं - यह सुंदर और बहुमूल्य है। "

अक्सर विभिन्न स्थानों पर अर्जुन के साथ देखा जाता है, स्पष्ट रूप से, दोनों "मालिका अब अर्जुन से निकटता को छिपाने के लिए उत्सुक नहीं है। जब वह अरबाज़ के साथ थी, खान परिवार, विशेष रूप से सलमान ने अपनी अस्वीकृति को बहुत स्पष्ट कर दिया। लेकिन अब जब वह अरबाज़ शादी टूट गई है, तो उसे अर्जुन के निकट होने के बारे में कोई असहज महसूस नहीं है। इसके अलावा, अरबाज अब किसी और को देख रहे हैं। "


अर्जुन कपूर और मलाईका अरोड़ा खान की शादी की रिपोर्ट भी ऑनलाइन सामने आई है। एक डेक्कन क्रॉनिकल रिपोर्ट ने हाल ही में सुझाव दिया है कि यह जोड़ा अगले साल शादी की कर लेगा। रिपोर्ट को पढ़ा जा सकता है, "मलाईका और अर्जुन एक दूसरे के बेहद करीब हैं।

26 जून, 2018 को, अपने 33 वें जन्मदिन पर, अर्जुन ने शादी की अपनी योजनाओं का खुलासा किया था और मीडिया को बताया भी था

इस कमेंट्स बॉक्स में ✓ Notify me क्लिक करले हम अगले 48 घंटे में आपकी Information इसी साइट पर देने का प्रयास करेगे...विज्ञापन कमैंट्स ना करे अन्यथा 1 घंटे के अंदर हटा दी जाएगी विज्ञापन चार्ज पे कर अपना ads दिखाए Top.HOWFN साइट पर

www.CodeNirvana.in

Copyright © kaise hota hai, how to, mobile phones price in hindi, keemat kya hai | Contact | Privacy Policy | About me