गिन्नी चतरथ फोटो कपिल शर्मा की शादी की फोटो kapil sharma wife ginni images photo gf


kapil sharma wife ginni images ginni chatrat kapil sharma ginni photos ginni kapil sharma gf ginni chatrath wiki आज जानेगे कपिल शर्मा की पत्नी का नाम कपिल शर्मा की जीवनी कपिल शर्मा का घर कपिल शर्मा कॉमेडी कपिल शर्मा की बीवी कौन है कपिल शर्मा शो कपिल शर्मा की जाति कपिल शर्मा age कपिल शर्मा ने गुप्त रूप से अपनी महिला प्रेम गिनी चतरथ से विवाह कार्ड अपने ट्विटर पर डाला है कपिल शर्मा 12 दिसंबर को अपनी गर्लफ्रेंड गिन्नी चतरथ के साथ शादी करने जा रहे हैं. एक्टर कॉमेडियन कपिल शर्मा ने पिछले महीने अपनी शादी की तारीख का खुलासा किया था कि वह गिन्नी चतरथ संग 12 दिसंबर को शादी रचाएंगे. कपिल शर्मा ने यह भी बताया था कि शादी गिन्नी के निवास स्थान जालांधर में होगी और 14 दिसंबर को रिसेप्शन अमृतसर में किया जाएगा.

kapil sharma wife ginni images photo gf

तो हम अब तक क्या जानते हैं? कपिल शर्मा बहुत लंबे समय से गिनी एके भवनीत के साथ घूम रहे हैं लेकिन उन्होंने अपनी पहचान लपेटकर रखी है। खैर, गिनी के आस-पास कई अनुमान थे।
kapil sharma wife ginni images photo gf
kapil sharma wife ginni images photo gf

2014 में उनकी शादी से पहले भी उनकी शादी के बारे में अफवाहें थीं,मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा (Kapil Sharma) ने खुद की शादी का कार्ड अपने ऑफिशियल सोशल मीडिया अकाउंट पर पोस्ट कर दिया है इस कार्ड को पोस्ट करते हुए कपिल शर्मा ने कैप्शन 'आपके आशीर्वाद की जरूरत...' दिया है. मुंबई मिरर के रिपोर्ट्स के मुताबिक कपिल और गिन्नी की शादी की रस्में 10 दिसंबर से शुरू हो जाएगी. इस दिन कपिल शर्मा के बहन के घर माता का जागरण रखा गया है. अगले ही दिन गिन्नी के घर जालांधर में संगीत और मेहंदी सेरेमनी होगी. मुंबई में 24 दिसंबर को भी रिसेप्शन किया जाएगा. इस दौरान खास मेहमान के तौर पर दोस्त व कलीग ही मौजूद होंगे. कपिल शर्मा एक कॉमेडियन और एक्टर के तौर पर पहचाने जाते हैं. अक्सर उनकी शादी को लेकर उनसे सवाल किया जाता है, जिसे वह टाल जाते थे. इस साल मार्च में उन्होंने पहली बार गिन्नी के साथ अपने रिश्ते की बात को कबूल किया था. गिन्नी के साथ अपनी तस्वीर शेयर करते हुए कपिल ने लिखा था, "मैं यह नहीं कहूंगा कि वह मेरी बेटर हाफ हैं, सच तो यह है कि वह मुझे पूरा करती हैं. गिन्नी मैं तुम्हें प्यार करता हूं. इनका स्वागत कीजिए. मैं इनसे बहुत प्यार करता हूं." पिछले कुछ समय से कपिल का जीवन और करियर धुंधला नजर आ रहा है. उनका कहना है कि वह शादी की बात को भी छिपा कर रखना चाहते थे. उन्होंने कहा, "पिछले कुछ सप्ताहों से मैं अपनी पंजाबी फिल्म के प्रचार में बिजी था. मीडिया के लगातार प्रश्न करने के बावजूद प्रचार के समय मैं शादी के बारे में बात नहीं करना चाहता था." गर्लफ्रेंड से शादी करने पर खुशी मिलने के सवाल पर उन्होंने कहा, "बेशक मैं खुश हूं. लेकिन इससे ज्यादा खुशी मुझे अपनी मां का चेहरा देखकर हो रही है."

Post a Comment

इस कमेंट्स बॉक्स में ✓ Notify me क्लिक करले हम अगले 48 घंटे में आपकी Information इसी साइट पर देने का प्रयास करेगे...विज्ञापन कमैंट्स ना करे अन्यथा 1 घंटे के अंदर हटा दी जाएगी विज्ञापन चार्ज पे कर अपना ads दिखाए Top.HOWFN साइट पर