Latest

फीफा विश्व कप गूगल ने दिखाया डूडल Google Doodle FIFA


World Cup 2018 Day 2 Google Doodle Hindi -फीफा विश्व कप 2018 दुनिया में सबसे बड़ा फुटबॉल टूर्नामेंट अपने दूसरे दिन तक पहुंच गया, Google दुनिया भर में फुटबॉलिंग संस्कृतियों का जश्न मना रहा है। 16 जून को सर्च इंजन चित्रों की एक श्रृंखला प्रस्तुत की, जिसमें इस खेल का व्यवहार उन देशों में किया जाता है जो विश्व कप के दिन 2, मिस्र, उरुग्वे, ईरान, मोरक्को, पुर्तगाल और स्पेन में खेलेंगे।

डूडल इन सभी देशों के कलाकारों का निर्माण कर रहा है। कलाकारों के चित्रों ने "मेरे देश में फुटबॉल क्या दिखता है" का प्रतिनिधित्व दिखाया। मिस्र से कलाकार द्वारा छवि, शेननाविम एक व्यस्त बाजार में खेल खेलने वाले एक युवा लड़के की एक छवि दिखाती है जैसे एक महिला चलता है और प्रशंसा करता है खेल। पूछे जाने पर कि छवि क्या दिखाती है, उसने कहा, "यह मिस्र में लोगों की आत्मा है!"

उरुग्वे की छवि एक बैंड और एक परेड दिखाती है जो इस अवसर का जश्न मनाती है और फुटबॉल स्टेडियम पर संगीत बजाती है। मोरक्को से चित्र एक शाही कालीन के साथ एक फुटबॉल स्टेडियम दिखाता है जिस पर शेर एक तीव्र मैच खेल रहे हैं। ईरान के चित्रण में, मैदान पर फुटबॉल खिलाड़ी हैं, जो संगीतकारों के एक बैंड से घिरे हुए हैं, और ईरानी प्रशंसकों जो झंडे उठा रहे हैं और एक अच्छा समय ले रहे हैं।

पुर्तगाल की छवि में, यह एक बारबेक्यू पार्टी की तरह दिखाई देता है जिसमें लोग फुटबॉल के खेल का आनंद ले रहे हैं और दर्शक देख रहे हैं। स्पेन से चित्र एक बार से एक दृश्य दिखाता है जिसमें लोग एक मैच देख रहे हैं।

शुक्रवार को मिस्र अपने शुरुआती मैच में उरुग्वे का सामना करेगा। शुक्रवार को यह तीन मैचों में से पहला होगा, मोरक्को दूसरे मैच में ईरान पर और पुर्तगाल के साथ दिन के तीसरे मैच में स्पेन के साथ संघर्ष कर रहा था। रूस ने सऊदी अरब के खिलाफ शुरुआती मैच जीता क्योंकि उन्होंने मॉस्को में ग्रीन फाल्कन को 5-0 से हराया था।
जानकारी पसंद आई बेहतर करने सुझाव कमैंट्स करे या हमारे बारे में जाने Click me
Please SHARE Whatsapp

0 Response to "फीफा विश्व कप गूगल ने दिखाया डूडल Google Doodle FIFA"

Post a comment

Iklan Atas Artikel

Iklan Tengah Artikel 1

Iklan Tengah Artikel 2

Widgets