व्हाट्सएप्प से पैसे बेहतरीन 5 तरीके Whatsapp se paise kaise kamaye hindi me


Whatsapp se paise kaise kamaye youtube mobile se paise kaise kamaye youtube se paise kaise kamaye paise kaise kamaye ghar baithe fb se paise kaise kamaye google se paise kaise kamaye paise kaise kamaye jaldi paise kamane ke tarike in hindi व्हातसपप से पैसे कैसे कमाए??? पैसे बिना ज़िंदगी ही क्या है. मज़दूरी करके तो कोई भी पैसे कमा सकता है मगर अकल से काम करे तो कम मेहनत में आप का ऐसा सेट्टिंग हो जाएगा की आप को पैसे मिलते रहेंगे और फ्री टाइम भी होगा आप के पास. यह रास्ते पैसे कमाने के आप को इंटरनेट द्वारा मिल जाएँगे और इन में से एक रास्ता है व्हातसपप. व्हातसपप से पैसे कैसे कमाए यह जानना है

 जब भी आप व्हातसपप उसे करते है तो आप को इंटरनेट उसे करना पड़ता है और इस में पैसे खर्च होते है. ज़्यादातर लोग टाइम पास के लिए व्हातसपप पर पोस्ट करते रहते है और दूसरो के पोस्ट देखते है और शेरिंग करते रहते है. आप अपने आप को एंटरटेन भी रखिए और इंटरनेट के पीछे जो खर्च होता है उस का फयडा भी उठाए. व्हातसपप को आप एक इनकम का टूल भी बना सकते है. नीचे बताए गये तरीके का उपयोग करे और देखिए कैसे आप को फयडा होता है.

  लिंक शॉरटेनिंग से घर बैठे पैसे कैसे कमाए 

कई ऐसे वेबसाइट है जो लंबे उरल को शॉर्ट बना देते है. ऐसे वेबसाइट को गूगले पर ढूंड के उन के साथ अब जुड़ जाइए. वो लोग आप को लिंक प्रवाइड करेंगे और यह शॉर्ट लिंक्स कीवर्ड्स के साथ आप के व्हातसपप के दूसरे कॉंटॅक्ट के साथ शेर करना है. किसीने यह लिंक पर क्लिक किया तो आप के खाते में पैसे जमा होंगे. पैसे कैसे कमाए उस का यह एक जवाब है और आसान भी है.

  व्हातसपप पर अपना प्रॉडक्ट या सर्विस सेल करे 

पैसे कमाने का सबसे आसान तरीका एक यह है की आप व्हातसपप का उपयोग करे अपने प्रॉडक्ट या सर्विस को मोनेटीज़े करने के लिए. अगर आप का व्हातसपप कॉंटॅक्ट लिस्ट लंबा चौड़ा है तो यह काम के लिए और भी अच्छा है. ज़रूरी नही है की आप रेग्युलर कोई प्रॉडक्ट बनाए या ट्रेड करे.

आप कोई भी पुरानी चीज़ भी खरीद सकते है और बेच सकते है. अगर आप रेपेरिंग, कंप्यूटर सर्विस या तूतिओं देने के काबिल हो तो व्हातसाप पर अपने कॉंटॅक्ट में यह बात फैलाए और पैसे कमाते हो जाए.

  व्हातसपप पर अफिलीयेट मार्केटिंग प्रोग्राम से पैसे कमाए 

व्हातसपप पर अफिलीयेट मार्केटिंग करने का एक तरीका है. वेबसाइट पर अफिलीयेट मार्केटिंग में आप का वेबसाइट होना चाहिए जहाँ पर आप अफिलीयेट ने दिए गये लिंक को पोस्ट करना है. व्हातसपप भी कुछ ऐसे ही काम करता है. फराक इतना है की अफिलीयेट कंपनी आप को प्रॉडक्ट लिंक जो देती है उसे आप आपके कॉंटॅक्ट्स के साथ शेर करना है. किसी ने यह लिंक पर क्लिक करके प्रॉडक्ट खरीदा तो आप के खाते में पैसे जमा होंगे. आप पढ़ रहे है पैसे कैसे कमाए इन हिन्दी व्हातसपप द्वारा.

आगे पढ़े - लाखो रुपए पैसा कमाने के तरीके

  इंटरनेट से पैसे कैसे कमाए

यह आप जानते होंगे मगर व्हातसपप का भी आप उपयोग कर सकते है ऑनलाइन पैसे कैसे कमाए प्रश्ना को हाल करने के लिए. उपर बताए गये रास्ते के अलावा और भी रास्ते है. अगर आप के पहचान में कोई बडिंग आर्टिस्ट है तो उस को प्रमोट करे व्हातसपप द्वारा.

आप के जान पहचान में कोई है जिसे मार्केटिंग असिस्टेन्स चाहिए तो आप का व्हातसपप का स्किल का उपयोग करे और घर बैठे व्हातसपप से पैसे कमाए.

0 Response to "व्हाट्सएप्प से पैसे बेहतरीन 5 तरीके Whatsapp se paise kaise kamaye hindi me"

Post a Comment

Thanks for your valuable feedback.... We will review wait 1 to 2 week 🙏✅

Iklan Atas Artikel

Iklan Tengah Artikel 1

Iklan Tengah Artikel 2

Iklan Bawah Artikel