बिजली और पेट्रोल दोनों से चलेगी ये बाइक कीमत भी कम है TVS best electric bike in india | Top.HowFN

TVS best electric bike in india 220cc motorcycles new delhi ऑटो एक्सपो 2018 में देश-विदेश की सैकड़ों बाइक निर्माता कंपनियों ने अपनी आने वाली बाइक्स का फिरसल लुक रिवील किया

इस ऑटो एक्सपो में टीवीएस ने भी अपनी upcoming Bike india Zeppelin को भी प्रदर्शित किया था आपको बता दें कि टीवीएस कम्पनी की ये बाइक भविष्य के उन सभी फीचर्स से लैस है जो अभी तक किसी भी बाइक ने नहीं दिए हैं।

बता दें कि यह बाइक 220cc के इंजन से लैस है जिसमें सिंगल सिलेंडर दिया गया है। इसके साथ ही टीवीएस की इस बाइक में राइडर की सुरक्षा का भी पूरा ध्यान रखते हुए इसमें डुअल चैनल ABS सिस्टम दिया गया है.

 इस सिस्टम की ख़ास बात यह है कि किसी भी अवांछनीय स्थिति में इस बाइक के ब्रेक बड़ी ही फुर्ती के साथ काम करते हैं और फिसलन भरी जगहों पर भी बाइक बड़ी ही आसानी से बिना गिरे हुए चलती रहती है।

यह बाइक एक स्पोर्ट्स बाइक तो है ही लेकिन इसका लुक किसी क्रूजर बाइक से काफी मिलता जुलता हैै आगे जरूर देखे - इस लड़के ने बनाई 1लीटर में 200 km चलेगी ये साईकल

इस बाइक में एडवेंचर के शौकीनों के लिए एक फ्रंट ऐक्शन कैमरा भी लगाया गया है जिसमें अच्छी क्वालिटी का वीडियो भी रिकॉर्ड किया जा सकता हैै।

 ऐसी उम्मीद की जा रही है कि कंपनी इस बाइक को साल 2018 के आखिर तक मार्केट में लॉन्च कर सकती हैै

इस बाइक की खा बात यह है कि यह पेट्रोल हाइब्रिड क्रूजर बाइक है जिसमें lithium ion बैटरी पर चलने वाला 1,200W का इलेक्ट्रिक मोटर लगा है, जो इस बाइक को अपनी पूरी क्षमता से दौड़ने में मदद करती है।
TVS best electric bike in india 220cc motorcycles new delhi
इस बाइक की कीमत को लेकर अभी संशय बना हुआ है लेकिन ऐसी उम्मीद जताई जा रही है कि

बाइक की कीमत 70 से 1 लाख के बीच हो सकती है जिससे इसे खरीदने के इच्छुक लोगों को पैसे की वजह से अपना मन ना मारना पड़े

फिलहाल रेसिंग और स्टाइल के दीवानो के लिए ये बाइक एक कंप्लीट पॅकेज है।

कोई भी सवाल पूछे ?.या Reply दे

इस कमेंट्स बॉक्स में ✓ Notify me क्लिक करले हम अगले 48 घंटे में आपकी Information इसी साइट पर देने का प्रयास करेगे...विज्ञापन कमैंट्स ना करे अन्यथा 1 घंटे के अंदर हटा दी जाएगी विज्ञापन चार्ज पे कर अपना ads दिखाए Top.HOWFN साइट पर