Latest

MI के स्मार्टफोन बंद हो सकते है यह है कारण Xiaomi mobile phones ban india


Mobile smartphone xiaomi updated के मामले में एक क्रांति करने वाली चीन की मशहूर कम्पनी शियोमी ने न सिर्फ चीन में बल्कि पुरे विश्वभर में अपने व्यापार को इतना फैलाया है कि आज उसके सामने दूसरी कंपनियां पानी मांगती नजऱ आती है.

Xiaomi mobile phones ban india

चीन की इस कम्पनी ने अपने बजट फ़ोन से हमेशा अपने ग्राहकों को खुश करने का काम किया लेकिन अब एक बार फिर शियोमी संकट में फंसती नजऱ आ रही है,

जिसके ऊपर कोर्ट में केस चल रहा है. अपने किफायती स्मार्टफोन से शियोमी को टक्कर देने वाली कंपनी Coolpad ने उसे कानूनी चुनौती दी है.

कूलपैड ने अपनी सहायक कंपनी Yulong कंप्यूटर टेक्नोलॉजी के जरिए शियोमी के खिलाफ एक मुकदमा दायर किया है. इस केस में शियोमी के पॉपुलर Mi स्मार्टफोन पर बैन लगाने की मांग की गई है.एक खबर के मुताबिक शियोमी के खिलाफ पेटेंट उल्लंघन का केस किया गया है. Coolpad शियोमी के कुछ स्मार्टफोन पर बैन लगाने की मांग कर रही है.

 कूलपैड ने शियोमी के जिन स्मार्फोन्स पर पेटेंट उल्लंघन का केस लगाया है उसमें मुख्य रूप से Mi Mix, Redmi Note5, Redmi Note 4X, Mi 6, Mi Max 2, Mi Note 3, Redmi 5 Plus और Mi 5X हैं.

हालाँकि कूलपैड के निशाने पर सिर्फ शियोमी ही नहीं बल्कि अन्य दूसरी कंपनियां भी है, कूलपैड और शियोमी का यह विवाद हालाँकि कुछ महीने पुराना है लेकिन एक बार फिर से यह गर्म हो चूका है.
जानकारी पसंद आई बेहतर करने सुझाव कमैंट्स करे या हमारे बारे में जाने Click me
Please SHARE Whatsapp

0 Response to "MI के स्मार्टफोन बंद हो सकते है यह है कारण Xiaomi mobile phones ban india"

Post a comment

Iklan Atas Artikel

Iklan Tengah Artikel 1

Iklan Tengah Artikel 2

Widgets