Dosto और मित्रो को सबसे पहले नये अंदाज में यह बधाई दे यहाँ क्लिक कर देखे
Pakeezah actress Geeta kapoor actor Biography - Saturday morning

Geeta Kapoor passed away Ashoke Pandit on Twitter We tried our best to keep her healthy but her wait for her son and daughter made her weaker day by day,” Pandit said in a tweet. 57-year-old actress was abandoned by her children

"केवल पिछले शनिवार को हमने उसे खुश करने के लिए एक भव्य नाश्ते की व्यवस्था की थी, वह भी ठीक थी, लेकिन वह अंदर से खुश नहीं थी, क्योंकि वह अपने बच्चों को आखिरी बार देखना चाहती थी।

पंडित ने कहा, "उसकी उम्र बढ़ने के कारण वह अच्छी तरह से नहीं रह रही थी, क्योंकि वह आज सुबह 9.00 बजे दूर हो गई।" अनुभवी अभिनेता कमल अमरोही के पकीजा में एक प्रमुख भूमिका के साथ सौ से अधिक फिल्मों में काम कर चुके थे जहां उन्होंने राजकुमार की दूसरी पत्नी निभाई थी। फिल्म में मीना कुमारी की अगुवाई में थी।

Geeta kapoor actor wiki pakeezah movie pics age son raja kapoor family

कपूर के बेटे, राजा को कोरियोग्राफर कहा जाता है। उसकी बेटी, पूजा, एक हवाई परिचारिका है। राजा, अभिनेता के बेटे ने जाहिर तौर पर पिछले साल उन्हें त्याग दिया था, और कभी भी उसे जांचने के लिए वापस नहीं लौटे। सीबीएफसी के सदस्य अशोक पंडित और फिल्म निर्माता रमेश तोरानी ने तब अनुभवी अभिनेता के अस्पताल के बिलों का भुगतान किया और उनकी देखभाल की।

बीएसई और एनएसई से लाइव स्टॉक मूल्य प्राप्त करें और नवीनतम एनएवी, म्यूचुअल फंड का पोर्टफोलियो, आयकर कैलकुलेटर द्वारा अपने कर की गणना करें, बाजार के शीर्ष लाभ, शीर्ष घाटे और सर्वोत्तम इक्विटी फंड जानें। हमें फ़ेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फ़ॉलो करें।

कोई भी सवाल पूछे ?.या Reply दे

इस कमेंट्स बॉक्स में ✓ Notify me क्लिक करले हम अगले 48 घंटे में आपकी Information इसी साइट पर देने का प्रयास करेगे...विज्ञापन कमैंट्स ना करे अन्यथा 1 घंटे के अंदर हटा दी जाएगी विज्ञापन चार्ज पे कर अपना ads दिखाए Top.HOWFN साइट पर