सामूहिक दुष्कर्म कर वीडियो बना लिया फिर हर दिन किआ रैप dushkarm video nabalik case


 dushkarm video nabalik case meaning यूपी में मेरठ जिले के खरखौदा थाना क्षेत्र में एक दलित युवती के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है। ग्रामीणों के अनुसार, मामले में दोनों पक्षों की तरफ से बुधवार को एक पंचायत बुलाई गई थी।

 इसमें युवकों के द्वारा पीड़ित परिवार को पुलिस में शिकायत नहीं करने के एवज में 3 लाख रुपए की पेशकश की गई थी। 2 लाख रुपए पंचायत के सामने दे दिए गए थे जबकि 1 लाभ रुपए गर्भपात के बाद देने को कहा गया था।

 पीड़िता के मुताबिक वह पड़ोस के गांव में 4 महीने पहले मजदूरी करने जाती थी।

उसी दौरान उसी गांव के दो युवकों ने उसके साथ दुष्कर्म किया और उसका वीडियो बना लिया। उसके बाद वह जब भी उस गांव में मजदूरी करने जाती थी, युवक उसे ब्लैकमेल करके उसके साथ दुष्कर्म करते रहे। मामले का खुलासा तब हुआ जब पीड़िता गर्भवती हो गई।

इसके बाद पीड़िता के घरवालों ने सख्ती से पूछताछ की तो उसने परिजन को घटना की सारी जानकारी दी।

 पिता की शिकायत के बाद पुलिस में मामला दर्ज : पुलिस ने पीड़िता के पिता की शिकायत के बाद मामला दर्ज कर पीड़िता को मेडिकल जांच के लिए भेजा गया है। उनका कहना है कि पंचायत में शामिल लोगों की पहचान कर उनके खिलाफ भी कार्रवाई की जाएगी।

वहीं, गुरुवार को पीड़िता के हापुड़ जिले के किसी डॉक्टर के यहां गर्भपात कराए जाने की सूचना पुलिस को मिली है

Post a Comment

इस कमेंट्स बॉक्स में ✓ Notify me क्लिक करले हम अगले 48 घंटे में आपकी Information इसी साइट पर देने का प्रयास करेगे...विज्ञापन कमैंट्स ना करे अन्यथा 1 घंटे के अंदर हटा दी जाएगी विज्ञापन चार्ज पे कर अपना ads दिखाए Top.HOWFN साइट पर