Latest

कप्तान विराट कोहली ने 34 करोड़ के फ्लैट की बुकिंग latest news cricket


Anushka sharma and virat kohli INDIAN क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने मुंबई में वर्ली के एक लग्जरी अपार्टमेंट में 34 करोड़ रुपए के फ्लैट की डील की थी पर वाइफ अनुष्का शर्मा को अब और किराए से रहना होगा क्योकि पति कोहली ने

जून 2016 में ओमकार 1973 टावर के 35वें फ्लोर में 7,171 वर्ग फीट का सी-व्यू अपार्टमेंट बुक किया था। सूत्रों के मुताबिक कोहली ने अब एनीबिसेंट रोड के पास रहेजा ग्रुप के एक सी-व्यू अपार्टमेंट में फ्लैट लीज पर लिया है

इसके लिए 15 लाख रुपए महीने का किराया भी दिया जाएगा। यह फ्लैट 40वें फ्लोर पर है, इसका कुल क्षेत्रफल 2,675 वर्गफीट है। क्रिकेटर युवराज सिंह ने भी इसी अपार्टमेंट में 64 करोड़ में फ्लैट खरीदा है।

पहले बताया था की

शादी के बाद साथ रहने के लिए विराट ने पिछले साल ही मुंबई में एक घर बुक किया था। खरीद चुके हैं करोड़ों का अपार्टमेंट...

- विराट ने बीते साल मुंबई के वर्ली इलाके में बन रही ओंकार-1973 बिल्डिंग में लग्जरी अपार्टमेंट बुक किया था

- टीम इंडिया के कप्तान ने जो फ्लेट खरीदा है, वो 7,171 स्क्वेयर फीट में फैला है और बुक करते वक्त इस सुपर लग्जरी अपार्टमेंट की कीमत 34 करोड़ रुपए थी।
- विराट-अनुष्का का नया आशियाना इस सी-फेसिंग अपार्टमेंट के 35th फ्लोर पर है। वे यहां युवराज सिंह के पड़ोसी बनेंगे, जिन्होंने साल 2014 में यहां 29th फ्लोर पर फ्लेट बुक किया था।

- सोर्सेस के मुताबिक विराट के इस अपार्टमेंट में 5 बेडरूम हैं और उन्हें अपने इस नए आशियाने की डिलीवरी साल 2018 तक मिलेगी।
जानकारी मदगार हो तो शेयर करे हमें अधिक जाने ClickMe
Please SHARE Whatsapp

0 Response to "कप्तान विराट कोहली ने 34 करोड़ के फ्लैट की बुकिंग latest news cricket"

Post a comment

Iklan Atas Artikel

Iklan Tengah Artikel 1

Iklan Tengah Artikel 2

Widgets