यहाँ क्लिक कर मेक इंडिया सब्सक्राइब जरूर करे
how to propose a girl in hindi in school college boy in hindi lines प्यार का रिश्ता दुनिया में सबसे पवित्र रिश्तों में से एक है चाहे वो इन्सान हो जानवर हर कोई चाहता है की उसे प्यार मिले आज लोग अपनने प्यार का इजहार करने के लिए ना जाने कितने तरकीब निकालते हैं और इनमे सबसे प्रसिद्ध शब्द की बात करें ladki ko i love you kaise bole ladko ko propose kaise kare love propose tips in hindi language ladki ko kaise impress kare hindi me boy ko propose karne ke tarike ladki patane ke formulas hindi propose karne ki shayari ladki se i love you bulwane ke tarike
तो वो है, “I Love You”
 ये वर्ड देखने में और लिखने में जितना साधारण लगता है लेकिन ये इतना होता नहीं है कभी किसी अनजान लड़के या लड़की को आप अचानक से कहीं परबोल दीजिये उसके बाद जो आपका हाल होगा वो सिर्फ भगवान ही जानता है लेकिन क्या आपको पता है कि I LOVE YOU से भी ज्यादा कुछ छोटी छोटी बातें होती हैं जो आपके रिश्ते में चार चाँद लगा देती है तो चलिए आज हम आपको उन बातों के बारे में बताते हैं

अगर आपका पार्टनर किसी समस्या या उलझन में है तो उसे ये बात बोलकर आप उसे ये एहसास दिला सकते हैं कि आप हमेशा उनके साथ रहेंगे चाहे कुछ भी हो जाए और सिर्फ बोले ही नहीं उनका साथ दें भी।

कहा जाता है कि सच्ची तारीफ खुलकर करना चाहिए इससे आपके शुभचिंतक बढ़तें हैं कभी-कभी अपने पार्टनर की तारीफ आपके रिश्ते में और भी मिठास भर देती है आपको थोड़े-थोड़े वक्त पर ऐसा करना आपके रिश्ते के लिए अच्छा होता है।

अगर आपका पार्टनर किसी बात से बहुत परेशान है या फिर उसके जीवन में कोई हादसा हुआ है तो उसे ये कहकर सांतवना दें उसे अच्छा लगेगा।

कभी-कभी ऐसा होता है कि आपके पार्टनर के पास काफी काम होने की वजह से वो परेशान हो जातें हैं उस वक्त उसे ये बात कहकर आप रिलैक्स कर सकते हैं।

अगर आप दोनों में साथ होते है तब घर लौटते वक्त उसे कहे कि पहुंचकर एक बार कॉल या मैसेज कर देना ऐसा करने से उसे इस बात का पता चलेगा कि आप उसकी कितनी फिक्र करते हैं और हर लड़की/ लड़का अपने पार्टनर से यहीं चाहता है कि उसका पार्टनर केयरिंग हो।

आपके पार्टनर से कभी जाने-अंजाने अगर कोई गलती हो जाती है तो उसकी गलती माफ कर एक बार ये कह कर देखें वो फिर कभी जीवन में ऐसी गलती नहीं दोहराएंगे

कोई भी सवाल पूछे ?.या Reply दे

इस कमेंट्स बॉक्स में आपके मन में कोई सवाल हो तो पूछे उचित जवाब देने का हमारा प्रयास रहेगा..