5 तरह की लड़कियों को पसंद आते हैं गैर मर्द | Which part of boy girl like most How to attract


आज आपको जानलेना चाहिए लड़कियों को सबसे ज्यादा क्या पसंद है लड़कों को सबसे ज्यादा क्या पसंद है लड़कियां क्या चाहती है लड़कों से लड़कियों को सबसे ज्यादा क्या अच्छा लगता है लड़कियों को कौन सी चीज पसंद आती है लड़कियों को लड़कों में कौन सी चीजें सबसे ज्यादा पसंद आती है लड़कों को लड़कियों की कौन सी चीज अच्छी लगती है लड़कियों को लड़कों में सबसे ज्यादा क्या पसंद है महिलाओं को कैसे पुरुष पसंद आते हैं जानिए लड़कियों को लड़कों की बॉडी का कौनसा हिस्सा पसंद है लड़कियों के प्यार के इशारे समझना लड़के लड़कियों में क्या देखना पसंद करते हैं

 
शास्त्रों की बेहद मान्यता है. शास्त्र एक ऐसा ग्रंथ है, जिसमें हर विषय का विस्तारपूर्वक वर्णन किया गया होता है. आप ने स्कूल और कॉलेज के दिनों में रसायन शास्त्र के बारे में जरूर सुना होगा. इसी प्रकार ज्योतिष शास्त्र भी अपने आप में बेहद खास है. 

 ज्योतिष शास्त्र के अनुसार इसमें ग्रह और नक्षत्रों की स्थिति को बताया जाता है. ग्रह और नक्षत्र किसी भी व्यक्ति के स्वभाव, व्यक्तित्व, भूत और भविष्य के बारे में जानकारी बताते हैं. केवल इतना ही नहीं बल्कि यह नक्षत्र और ग्रह स्त्री और पुरुष के कई गहरे राज बताते हैं.

How to attract an Indian boys girls tips 



 इन 5 तरह की लड़कियों को पसंद आते हैं गैर-मर्द, इनसे बचकर रहना आप इस बात में कोई दो राय नहीं है कि औरतें कभी एक समान नहीं होती.  हर औरत में कुछ ना कुछ बुराई होती है और कुछ ना कुछ अच्छाई भी होती है.  मर्दों के अनुसार औरतों को समझना सबसे कठिन काम है.

ज्योतिष शास्त्र महिलाओं के कई राज बयान करता है.  ज्योतिष शास्त्र के अनुसार आज हम आपको पांच ऐसी महिलाओं के बारे में बताने जा रहे हैं,  जो अपने साथियों से ज्यादा गैर मर्द की तरफ आकर्षित होती हैं.  तो अगर आपकी लाइफ पार्टनर भी इन में से एक है अभी से सूचित हो जाए.

1. गुस्से से लगाव रखने वाली महिलाएं


गुस्सा आना स्वाभाविक है.  लेकिन हद से ज्यादा गुस्सा घर परिवार बर्बाद कर सकता है.  अगर आपकी लाइफ पार्टनर की नाक पर हमेशा गुस्सा चढ़ा रहता है और आपसे हमेशा नाराज रहती है तो समझिए ऐसी महिला के साथ एडजस्ट करना नामुमकिन है.  ऐसी महिलाएं दया भावना रहत होती है और अपने परिवार से भी अलग रहती हैं.  एक ही शख्स के साथ तमाम उम्र बिताना इन महिलाओं के लिए ना के बराबर है.

2. चत्रिणी स्त्री


इस प्रकार की औरतें दिखने में बेहद खूबसूरत होती हैं.  इनकी आंखें इनकी खूबसूरती को बखूबी बयान करती हैं.  आंखों में चंचलता और घने काले बाल इनकी पहचान होते हैं.  इनकी बोली काफी मीठी होती है तथा यह संगीत और नृत्य मैं काफी माहिर होती है.  इन्हें चित्रकारी का भी काफी शांत रहता है.  इसके अलावा सजने-संवरने में भी एक नंबर वन होती हैं.

पूजा पाठ में रुचि रखने वाली: औरतों में से एक प्रकार की पूजा-पाठ वाली औरतें भी होती हैं.  ऐसी औरतों को उपवास और साधु संतों की सेवा करना अधिक प्रिय होता है.  यह मेहनत से कोसों दूर भागती है परंतु दिमाग इनका काफी तेज होता है.  इनका जन्म गरीबी में होता है मगर शादी के बाद यह महारानी का जीवन व्यतीत करती हैं.

3. हस्तिनी स्त्रियां


हसीन स्त्रियों की पहचान गोरे रंग की होती है.  इनका पति भी इनके जैसा ही सुंदर होता है.  अगर बाद शरीर की की जाए तो यह थोड़ी मोटी होती हैं और साथ ही थोड़ी आलसी भी.  ऐसी स्त्रियों को पुत्र प्राप्ति की संभावना अधिक होती है.

ये होती हैं  बेहद झगड़ालू : ऐसी स्त्रियों का स्वभाव समय के साथ-साथ बदलता रहता है.  कभी तो यह बेहद हंसमुख हो जाती हैं और कभी एकदम क्रूर.  इन्हें धर्म के इलावा जिस्मानी प्यार में अधिक दिलचस्पी होती है.  ऐसी औरतें घर परिवार में लड़ाई एवं झगड़े पैदा करती हैं.

4. पुंश्चली स्त्री


इस प्रकार की स्त्रियां छोटी उम्र से ही जवान दिखने लग जाती हैं.  यह स्वभाव से बहुत बेशर्म किस्म की होती हैं.  इन स्त्रियों की आंखे बड़ी-बड़ी होती है और हाथ पैर छोटे होते हैं.  सबका दिल दुखाने वाली कड़वी बातों में यह अव्वल होती है.
गैर मर्दों में दिलचस्पी रखने वाली : इस प्रकार की स्त्रियों को अपने साथी से ज्यादा दूसरे पुरुष पसंद आते हैं.  इनके गैर मर्दाना रुचि रखने के कारण ही समाज में इनको कोई सम्मान नहीं देता.  इसके इलावा स्वभाव में यह काफी झगड़ालू होती है और उनका परिवार इन के कारण काफी दुख सहता है.

5. पद्मिनी स्त्री


इस प्रकार की स्त्रियां काफी सुंदर और आकर्षित होती हैं.  अगर बातचीत की बात की जाए तो बोलने में इनकी बोली मिश्री समान मीठी होती है.  इनके बाल काफी सुंदर घने और आंखें बड़ी होती हैं.  यह काफी हंसमुख स्वभाव की रहती हैं.

होती है लकी और भाग्यशाली : पद्मिनी स्त्रियों को समाज में काफी आदर और सम्मान मिलता है.  यह अपने पति के साथ-साथ घर के सभी बुजुर्गों की सेवा करने में यकीन रखती हैं.  यह हर रिश्ते को लेकर काफी समर्पित होती है.  और जो भी इनसे शादी करता है वह जीवन सुखी रहता है

0 Response to "5 तरह की लड़कियों को पसंद आते हैं गैर मर्द | Which part of boy girl like most How to attract "

Post a Comment

Iklan Atas Artikel

Iklan Tengah Artikel 1

Iklan Tengah Artikel 2

Iklan Bawah Artikel