विदेशी लड़कियां मसाज पार्लर के नाम पर धंधा body massage centre girls

यहाँ क्लिक कर अपने दोस्तों को बधाई मोबाइल पर भेजे अभी
body massage centre girls news दिल्ली एनसीआर इलाके में मसाज पार्लर और स्पा के आड़ में देह व्यापार करने के कई मामले पहले भी आ चुके हैं, जिसके बाद हरियाणा पुलिस ने एक बार फिर से एक ऐसे स्पा का भाडाफोड़ किया है, जहां देह व्यापार का धंधा चलाया जा रहा था, पुलिस ने इस रैकेट का खुलासा करते हुए एक व्यक्ति और छह महिलाओं को गिरफ्तार किया है।

 गिरफ्तार किए गए महिलाओं में दो विदेशी महिला भी शामिल है, जो देह व्यापार के धंधे में लिप्त थी। पुलिस के अनुसार स्पा में देह व्यापार के धंधे को लेकर गुप्त सूचना मिली थी, जिसके बाद पुलिस ने कार्रवाई की है। पुलिस की यह कार्रवाई शनिवार रात सेक्टर-53 के गोल्फ कोर्स रोड स्थित सेंटर प्लाजा मॉल में औवा थाई स्पा पर की है।

 पुलिस के अनुसार गिरफ्तार किए गए आरोपियों में एक थाईलैंड की और दूसरी केन्या की महिला शामिल है। इन पर अनैतिक व्यापार निवारण अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया है और उन्हें 14 दिनों के न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।

No comments

इस कमेंट्स बॉक्स में ✓ Notify me क्लिक करले हम अगले 48 घंटे में आपकी Information इसी साइट पर देने का प्रयास करेगे...विज्ञापन कमैंट्स ना करे अन्यथा 1 घंटे के अंदर हटा दी जाएगी विज्ञापन चार्ज पे कर अपना ads दिखाए Top.HOWFN साइट पर

Powered by Blogger.