लेडी डॉन दुनि‍या की सबसे ग्‍लैमरस चलती है इन कारों में TOP worlds lady don drive these cars


Duniya ke don गैगस्‍टर और मॉब्‍स्‍टर (डकैत) जहां होंगे क्राइम वहां होगा और जब भी हम कि‍सी गैंग के लीडर के बारे में सोचते हैं या सोचते है mumbai ka don kaun hai mumbai don maya mumbai ka don photo bharat ka sabse bada don mumbai ka don kon hai mumbai ka sabse bada don india ka sabse bada don kon hai world ka sabse bada don तो हमारे सामने एक ऐसे आदमी का चहरा सामने आता है जो सूट-बूट में बंदूक हाथ में लि‍ए बैठा है जि‍से देखकर ही आपको लगे की इसका रास्‍ता रोकना मुमकि‍न नहीं। हालांकि‍, कई बार यह सूनकर झटका लगता है जब कि‍सी महि‍ला को डकैती या गैंग वार के इल्‍जाम में गि‍रफ्तार कि‍या जाता है। हालांकि‍, यह इस बात को जरूर साबि‍त करता है कि‍ कि‍सी गैंग का लीडर पुरुष ही नहीं लेडी थी हो सकती है।

पुरुषों की तरह इनमें भी खास शौक होते हैं। जैसे लग्‍जरी लाइफस्‍टाइल, महंगे कपड़े और शानदार कारें। दुनि‍या में ऐसी कुछ गैग लीडर्स हैं जि‍नका शौक केवल सुंदर बंदूक ही नहीं लग्‍जरी कारें भी हैं। हम आपको ऐसी कुछ लेडी डॉन की फेवरेट कारों के बारे में बता रहे हैं।

Claudia Ochoa Felix
 ये है दुनि‍या की सबसे ग्‍लैमरस लेडी डॉन, चलती है इन कारों में
-मौजूदा दौर में भी कई ऐसी लेडी डॉन हैं जो अब भी दुनिया के अलग अलग हिस्‍सों में अपने तेवर से लोगों के दिलों में दहशत पैदा कर रही हैं।
-ऐसे ही एक नाम मैक्सिको की अंडरवर्ल्‍ड डॉन क्‍लैडिया ओशोआ फेलिक्‍स का (Claudia Ochoa Felix) है।
-क्‍लैडिया मेक्सिको के मशहूर गैंग Los Ántrax की सरगना है। यह ग्रुप अपनी बेहरमी के लिए पूरे दुनिया में फेमस है।

Claudia Ochoa Felix की सबसे ज्‍यादा वायरल फोटो में वह AK-47 rifle के साथ है जि‍सका कलर पिंक है। इसके अलावा, वह ज्‍यादातर बीएमडब्‍ल्‍यू 3 सीरि‍ज ड्राइव करती है जिसका पूरा इंटीरि‍यर रेड कलर का है। इसके अलावा, Claudia Ochoa Felix के पास कई स्‍पोर्ट्स और लग्जरी कारें हैं जि‍समें फरारी, ऑडी से लेकर मर्सडीज-बेंज के मॉडल शामि‍ल हैं।

-इसके सदस्‍यों की तलाश मेक्सिको के अलावा अमेरिकी पुलिस को भी है।

क्‍वीन ऑफ कारटेल्‍स: Sandra Ávila Beltrán

-Sandra Ávila Beltrán एक मैक्‍सि‍मन ड्रग कारटेल लीडर रही है जि‍से क्‍वीन ऑफ कारटेल्‍स और क्‍वीन ऑफ पैसेफि‍क भी कहा जाता था।
-28 सि‍तंबर 2007 में पहली बार उसे गि‍रफ्तार कि‍या गया।
-बाद में कुछ आरोपों को हटा दि‍या गया लेकि‍न Sandra Ávila Beltrán के पास अब भी कई गैरकानूनी हथि‍यार और मनी लॉन्‍डरिंग का काम है।
-फरवरी 2015 में Sandra Ávila Beltrán को बरी कर दि‍या गया।
-Sandra Ávila Beltrán के पास 15 घर, 30 स्‍पोर्ट् कारें और 300 ज्‍वैलरी हैं। उनके पास मर्सडीज, ऑडी जैसी कारें हैं।
-Sandra Ávila Beltrán की फेवरेट कार बेंटले है।

0 Response to "लेडी डॉन दुनि‍या की सबसे ग्‍लैमरस चलती है इन कारों में TOP worlds lady don drive these cars"

Post a Comment

Thanks for your valuable feedback.... We will review wait 1 to 2 week 🙏✅

Iklan Atas Artikel

Iklan Tengah Artikel 1

Iklan Tengah Artikel 2

Iklan Bawah Artikel