डायरेक्टर जबरदस्ती सेक्स की बातें करता था: स्वरा भास्कर swara bhaskar movies news hindi | Top.HowFN

लंबे समय से हॉलीवुड सहित बॉलीवुड की कई एक्ट्रेसेस अपने साथ हुए सेक्‍शुअल हैरासमेंट की घटनाओं का खुलासा कर रही हैं। ऐसी ही घटना पर अब एक और एक्ट्रेस सामने आई है, जिसने खुद के साथ हुई घटना का खुलासा किया है।

ये एक्ट्रेस है स्वरा भास्कर, जो इन दिनों फिल्म 'वीरे दी वेडिंग' की शूटिंग में बिजी है। मुंबई मिरर को दिए एक इंटरव्‍यू में स्‍वरा ने बॉलीवुड में अपने शुरुआती दौर की घटना पर खुलासा किया कि जिस फिल्म में वे काम कर रही थी उस फिल्म के डायरेक्टर ने उन्हें होटल के रूम में बुलाया। जहां वो डायरेक्टर शराब पी रहा था। इतना ही नहीं एक रात वो शराब पीकर उनके रूम में भी आ गया था।स्वरा ने किए ये खुलासे...

स्वरा ने बताया, 'हम 56 दिन के लिए एक दूर-दराज के इलाके में शूटिंग कर रहे थे और मैं इंडस्‍ट्री में अभी काफी नई थी। इस‍ फिल्‍म के डायरेक्‍टर ने मुझे मैसेज कर और डिनर के लिए इनवाइट करके परेशान कर दिया था। वह पूरे दिन मेरा पीछा करता था और रातभर मुझे फोन करता था।

मुझे एक सीन पर चर्चा करने के लिए होटल में डायरेक्‍टर के कमरे में जाने को कहा गया और वहां जाकर मैंने उसे शराब पीते हुए देखा। पहले ही हफ्ते में वह प्‍यार और सेक्‍स की बातें करने लगा और एक रात वह शराब पीकर मेरे कमरे में आया और मुझे गले लगाने को कहने लगा। यह डरावना था'। बता दें कि स्वरा ने फिल्म 'प्रेम रतन धन पायो' में सलमान खान की बहन का रोल प्ले किया था।

स्‍वरा ने बताया, 'मैं बहुत छोटी और अकेली थी। मैं पैकअप के बाद लाइट बंद कर के अपना मेकअप हटाती थी, ताकि वह समझे कि मैं सो गई हूं'। स्‍वरा ने कहा कि उस डायरेक्‍टर को उन्‍होंने यह भी बताया कि उनके इस तरह के व्‍यवहार से वे कितना परेशान हो रही हैं लेकिन इसके बाद भी वह नहीं माना।
सेक्‍शुअल हैरासमेंट पर बोली ये एक्ट्रेस- डायरेक्टर ने बुलाया था होटल के रूम में
स्‍वरा ने कहा, 'आखिरकार मैंने एक्‍सक्‍यूटिव प्रोड्यूसर को कहा कि वह मेरे साथ हर वक्‍त कोई न कोई होना चाहिए'। उन्होंने कहा कि इस तरह के शोषण से बचने का एक ही तरीका है, 'भले ही रोल आपके हाथ से चले जाए लेकिन आप उनकी शर्तों के आगे झुकें न' स्वरा ने बताया, 'जिस तरह एक फिल्‍म का सेट चलता है, वह बहुत रूढ़ीवादी होता है, जहां कुछ लोग आदेश देते हैं और बाकी उसका पालन करते हैं।

ऐसी जगह सेक्‍शुअल हैरासमेंट के लिए अनुकूल होती हैं क्‍योंकि यहां पीड़ित को आसानी से चुप कराया जा सकता है'। उन्होंने ये भी खुलासा किया कि कैसे उनसे भी एक फिल्‍म में रोल दिए जाने के बदले सेक्‍शुअल फेवर मांगे गए थे और ऐसा करने से मना करने पर उन्‍हें कुछ फिल्‍मों से निकाला गया। स्‍वरा ने फिल्‍म सेट्स पर सुरक्षा की कमी पर भी बात की

कोई भी सवाल पूछे ?.या Reply दे

इस कमेंट्स बॉक्स में ✓ Notify me क्लिक करले हम अगले 48 घंटे में आपकी Information इसी साइट पर देने का प्रयास करेगे...विज्ञापन कमैंट्स ना करे अन्यथा 1 घंटे के अंदर हटा दी जाएगी विज्ञापन चार्ज पे कर अपना ads दिखाए Top.HOWFN साइट पर