SBI बैंक से बना 99 करोड़ का मालिक | SBI Bank se paise kamane ke tarike 2021


क्या आप जानना चाहते है ये सब कम समय में ज्यादा पैसा कमाने का तरीका गांव में पैसे कमाने का आसान तरीका गांव में पैसे कमाने के तरीके फ्री में पैसा कमाने का तरीका पैसा कमाने के लिए क्या करना चाहिए काला धन कमाने के तरीके paisa kamane wala game online paisa kamane ka tarika सब इस साइट पर मिलेगा 

यदि आप एक ही रात में 99 करोड़ रुपए के मालिक बन जाएं तो आप कैसा महसूस करेंगे. शायद इस खुशी को बयां करने के लिए आपके पास शब्द नहीं हो. ऐसा ही हुआ बिहारशरीफ के शेखपुरा के घाटकुसुंभा में. 

यहां तैनात एक राजस्व कर्मचारी विष्णुदेव यादव एक ही रात में लखपति से अरबपति बनए गए. विष्णुदेव की लखपति से अरबपति बनने की कहानी भी काफी रोचक है. 

galat tarike se paisa kamana


जमुई के सिकंदरा की एसबीआई ब्रांच में विष्णुदेव का खाता है उनके खाते में 99 करोड़ 95 लाख 67 हजार 70 रुपये जमा हो गए. इस बारे में उन्हें फोन पर आए मैसेज से जानकारी मिली. इस मैसेज के बाद एक तरफ उन्हें खुशी हो रही थी तो दूसरी तरफ कानूनी पचड़ें में फंसने का भय सता रहा था. 

इसके बाद विष्णुदेव ने ईमानदारी पूर्वक सिकंदरा एसबीआई ब्रांच मैनेजर को पूरे मामले की जानकारी दी और उनके खाते में इनती बड़ी रकम जमा करने वाले पर कार्रवाई की गुहार लगाई.

पहले तो विष्णुदेव को मोबाइल पर आए मैसेज को देखकर कुछ देर के लिए यकीन नहीं हुआ. लेकिन बाद में उन्होंने एटीएम में जाकर मिनी स्टेटमेंट निकाला और खाते का बैलेंस देखते ही हक्का- बक्का रह गए. उनके खाते में यह रुपये 16 नवंबर को जमा हुए थे. 

एक प्रतिष्ठित अखबार में प्रकाशित खबर के मुताबिक संबंधित एसबीआई के शाखा प्रबंधक संजीत ने कर्मचारी विष्णुदेव यादव के खाते में 99 करोड़ 95 लाख रुपये जमा होने की बात को गलत करार दिया

बैंक प्रबंधक ने कहा कि मैनेजर खाते की जांच की गई है, लेकिन इस खाते में इतनी राशि का ट्रांजेक्शन होने का कोई प्रमाण नहीं मिला है. एटीएम के स्टेटमेंट में 99 करोड़ 95 लाख रुपये जमा होने के प्रमाण पर मैनेजर ने कहा कि नेटवर्क में प्रोब्लम के कारण कई बार इस तरह की दिक्कत हो जाती है. वैसे संबंधित खाते की जांच की जा रही है.

विष्णुदेव का कहना है कि उनके एसबीआई के अकाउंट से एक नवंबर को 10 हजार और पांच व आठ नवंबर को 20-20 हजार रुपये अवैध तरीके से निकाल लिए गए थे. इसकी शिकायत कराने पर मैनेजर ने कहा था कि इस संबंध में जांच चल रही है

जल्द ही यह राशि उनके खाते में जमा हो जाएगी. विष्णुदेव का कहना है कि पहले खाता से 50 हजार रुपये की अवैध निकासी और अब इतनी बड़ी रकम जमा होने में ब्रांच मैनेजर की भूमिका संदिग्ध लग रही है. उन्होंने मामले की जांच की मांग की है.

0 Response to "SBI बैंक से बना 99 करोड़ का मालिक | SBI Bank se paise kamane ke tarike 2021"

Post a Comment

Iklan Atas Artikel

Iklan Tengah Artikel 1

Iklan Tengah Artikel 2

Iklan Bawah Artikel