पहली कार किस बॉलिवुड स्टार को कब मिली first cars sabse amir actor in bollywood


Bollywood actors cars with price पहली कार खरीदने की बात ही कुछ और होती है। बात की जाए बॉलिवुड सिलेब्रिटीज की तो किसी ने अपनी फिल्म की कमाई से अपनी पहली कार खरीदी, तो किसी को उसकी पहली कार गिफ्ट मिली सवाल तो बहुत है सबसे महंगा हीरो सबसे अमीर हीरो कौन है भारत का सबसे अमीर हीरो सबसे ज्यादा फिल्म बनाने वाला हीरो सबसे ज्यादा फिल्म बनाने वाला एक्टर बॉलीवुड का सबसे स्मार्ट हीरो शीर्ष 10 भारत में सबसे अमीर अभिनेताओं सबसे बड़ा हीरो कौन हैआइए जानें आपके फेवरिट स्टार्स की पहली कार कौन सी थी।

कंगना रनौत की BMW सीरीज 7
कंगना रनौत ने 17 साल की उम्र में बॉलिवुड में एंट्री की थी। जब वह 21 साल की हुईं तो उन्होंने BMW सीरीज 7 खरीदी। यह उनकी पहली गाड़ी थी।

आलिया भट्ट ने खरीदी थी ऑडी
करण जौहर की फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द इयर' से बॉलिवुड में डेब्यू करने वाली आलिया भट्ट ने 21 साल की उम्र में ऑडी खरीदी थी। उन्होंने अपनी इस पहली कार की तस्वीर भी इंस्टाग्राम पर शेयर की थी।

सलमान खान को मिली 'हेरल्ड’
सलमान खान की पहली कार ‘हेरल्ड’ थी । यह वही कार थी जिसे ऋषि कपूर ने फिल्म ‘जमाना’ में चलाई थी। इस फिल्म के राइटर सलमान की पिता सलीम खान थे। फिल्म की शूटिंग खत्म होने के बाद यह सलमान को मिल गई।

अमिताभ बच्चन ने खरीदी थी सेकंड हैंड गाड़ी
बॉलिवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन के पास आज भले ही कई गाड़ियां हो लेकिन एक समय ऐसा भी था जब उन्होंने सेकंड हैंड गाड़ी खरीदी थी। बता दें कि फिल्म ‘सात हिंदुस्तानी’ के बाद अमिताभ ने एक सेकंड हैंड फिएट खरीदी थी, यही उनकी पहली गाड़ी थी।

शाहरुख खान को मां से मिली पहली कार
बॉलिवुड के किंग खान की पहली कार एक सिंपल मारुति ऑमनी थी shahrukh khan cars and bikes collection  यह कार उनके लिए बहुत खास है क्योंकि उनकी मां ने उन्हें यह गिफ्ट की थी, जो अब इस दुनिया में नहीं हैं।

0 Response to "पहली कार किस बॉलिवुड स्टार को कब मिली first cars sabse amir actor in bollywood"

Post a Comment

Thanks for your valuable feedback.... We will review wait 1 to 2 week 🙏✅

Iklan Atas Artikel

Iklan Tengah Artikel 1

Iklan Tengah Artikel 2

Iklan Bawah Artikel