पीएम मोदी 1 दिन के कर्नाटक दौरे पर क्या है News karnataka visit Narendra Modi | Top.HowFN

Narendra Modi news latest hindi प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज एक दिन के कर्नाटक दौरे पर जाएंगे. इस दौरान पीएम मोदी कई कार्यक्रमों में शामिल होंगे. पीएम मोदी का ये कर्नाटक दौरा प्रदेश में अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव की तैयारियों के तौर पर देखा जा रहा है.

क्या है पीएम मोदी के दौरे का कार्यक्रम?
  1. पीएम मोदी सुबह 10.30 बजे मेंगलुरू एयरपोर्ट पहुंचेंगे और फिर हेलीकॉप्टर से धर्मस्थल के लिए रवाना होंगे.
  2. सुबह 11 बजे मोदी धर्मस्थल में भगवान मंजूनाथ की पूजा करेंगे
  3. इसके बाद करीब 12 बजे पीएम उजीर में श्रीक्षेत्र धर्मस्थल ग्रामीण विकास परियोजना की रैली को संबोधित करेंगे
  4. उजीर से मोदी बेंगलुरू पहुंचेंगे और दोपहर 3.20 बजे पैलेस ग्राउंड में श्री सौंदर्य लहरी परायण उत्सव में शामिल होंगे
  5. शाम 6.20 बजे मोदी बीदर-कलबुर्गी रेल मार्ग का उद्घाटन कर जनसभा करेंगे
उजीर में होने वाली स्वयं सहायता समूह की रैली मोदी के कर्नाटक दौरे की बेहद अहम कड़ी है. इसके जरिए पीएम मोदी लोगों से सीधे रुबरु होंगे. इस दौरान मोदी 12 लाख प्रधानंमत्री जन धन योजना खाता धारकों को रुपे कार्ड सौंपेंगे.
धर्मस्थल ग्रामीण विकास परियोजना के तहत इन 12 लाख लोगों को जनधन योजना का खाता खोलने में मदद की गई थी. छोटे से कस्बे में हुई इस पहल को पीएम मोदी के डिजिटल इंडिया अभियान की दिशा में बड़ा कदम माना जाता है.

पीएम मोदी बीदर-कलबुर्गी रेलमार्ग शुरू करके यहां के लोगों को बड़ी सौगात देंगे. मोदी के दौरे से पहले रेल मार्ग के उद्घाटन की तैयारियों पूरी कर ली गई हैं. मोदी का एक दिन के इस कर्नाटक दौरे में भक्ति, शक्ति और सौगात तीनों ही शामिल है.

कोई भी सवाल पूछे ?.या Reply दे

इस कमेंट्स बॉक्स में ✓ Notify me क्लिक करले हम अगले 48 घंटे में आपकी Information इसी साइट पर देने का प्रयास करेगे...विज्ञापन कमैंट्स ना करे अन्यथा 1 घंटे के अंदर हटा दी जाएगी विज्ञापन चार्ज पे कर अपना ads दिखाए Top.HOWFN साइट पर