बिना इंटरनेट के लाइव TV देखे वह भी अपने फोन पर, जाने तरीका watch live TV without Internet



अगर आप भी TV देखने की शौकीन है,और अपने फेवरेट शो अपने फोन पर देखना चाहते हैं। वह भी live बिना इंटरनेट के,तो आज हम आपके लिए ऐसा तरीका लाए हैं।जिसकी मदद से आप बिना intermet के अपने फोन पर टीवी देख सकते हैं।

अगर आज कल की बात की जाए तो फोन पर jio टीवी फेमस है।लेकिन वह Internet की मदद से ही चलता है।और इंटरनेट खत्म हो जाने के बाद जियो टीवी भी नहीं देख पाते हैं। ऐसे में उनके पास इंटरनेट कनेक्शन नहीं है। वह लोग तो अपने फोन पर लाइव TV नहीं देख सकते।
तो चलिए जान लेते हैं वह तरीका जिससे आप बिल्कुल मुफ्त में लाइव TV देख सकते हैं अपने phone पर।


बिना Internet लाइव TV देखने का ये है तरीका-

अगर आप अपने फोन पर लाइव टीवी बिना इंटरनेट के देखना चाहते हैं, तो बस आपको एक बार थोड़ा खर्च करना होगा। उसके बाद आप लाइफ टाइम फ्री में live टीवी देख पाएंगे।इसके लिए आपको Amazon या Flipkart से एक टीवी ट्यूनर dongle खरीदना होगा। अगर आप इसको इन साइट से ऑनलाइन मंगाते हैं , तो आपको छूट भी मिल जाएगी।लेकिन अगर आप किसी दुकान पर जाकर खरीदते हैं। तो यह आपको ₹1000 से ऊपर ही पड़ेगा।


यह डोंगल DVB-T सिग्नल पर काम करता है। इसकी मदद से आप लाइफ टाइम बिना इंटरनेट के TV देख पाओगे।इस dongle में एक micro यूएसबी पोर्ट दिया जाता है जिसे आप चार्जिंग वाले स्थान पर डालकर अपने फोन में connect कर सकते हैं। उसके बाद आपका phone बिल्कुल DTH की तरह काम करने लगेगा इसमें वह सभी channel आने लगेंगे जो आपके area में फ्री हैं,और इस तरह आप बिना इंटरनेट के हमेशा के लिए अपने phone पर TV देख पाएंगे।

0 Response to "बिना इंटरनेट के लाइव TV देखे वह भी अपने फोन पर, जाने तरीका watch live TV without Internet "

Post a Comment

Thanks for your valuable feedback.... We will review wait 1 to 2 week 🙏✅

Iklan Atas Artikel

Iklan Tengah Artikel 1

Iklan Tengah Artikel 2

Iklan Bawah Artikel