Featured Posts

इलाहाबाद में लगे राहुल गांधी और प्रियंका गांधी के पोस्टर

गूगल इस APP से जीते लाखो यहाँ से डाउनलोड करे
Post of rahul Gandhi and priyanka Gandhi
इलाहाबाद में कांग्रेसी नेताओं ने अपने शीर्ष नेतृत्व को अनोखे अंदाज में विजयादशमी की शुभकामनाएं दी है। इलाहाबाद कांग्रेस के नेता हसीब अहमद और त्रिभुवन तिवारी की तरफ से दशहरे के त्यौहार पर एक पोस्टर प्रकाशित किया गया है जिसमें प्रियंका गांधी और कांग्रेस के उपाध्यक्ष राहुल गांधी को तीर कमान के साथ दिखाया गया है।

पोस्टर में बड़े बड़े अक्षरों में नोटबंदी जीएसटी भ्रष्टाचार बेरोजगारी गरीबी असत्य हिटलरशाही के रावण का दहन के विषय में बात लिखी गई है। फिल्म बाहुबली की मुख्य भूमिका की वेशभूषा में राहुल गांधी और प्रियंका गांधी को दिखाया गया है।
कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी को भी पोस्टर में दिखाया गया है। साथ ही यूपी के कांग्रेस नेता प्रमोद तिवारी को भी स्थान मिला है। ऐसा माना जा रहा है कि हसीब अहमद और त्रिभुवन तिवारी प्रमोद तिवारी के साथ जुड़े हुए हैं। अंत में कांग्रेस नेताओं की तरफ से विजयादशमी की शुभकामनाएं दी गई है।

इस कमेंट्स बॉक्स में ✓ Notify me क्लिक करले हम अगले 48 घंटे में आपकी Information इसी साइट पर देने का प्रयास करेगे...विज्ञापन कमैंट्स ना करे अन्यथा 1 घंटे के अंदर हटा दी जाएगी विज्ञापन चार्ज पे कर अपना ads दिखाए Top.HOWFN साइट पर

www.CodeNirvana.in

Copyright © kaise hota hai, how to, mobile phones price in hindi, keemat kya hai | Contact | Privacy Policy | About me