शारीरिक संबंध बनाने के बाद शरीर में होता है 7 चमत्कारी बदलाव


Sex न सिर्फ एक मनोरंजन क्रिया है बल्कि उससे बढ़कर हैं एक रोमांचक अहसास हैं। अगर आपको sex के बाद बेहतर orgazm मिल जाएं तो कहने ही क्‍या? Sex के दौरान आप जो भी शारीरिक activity करते हैं उसका सीधा असर आपके body पर पड़ता हैं। देखा जाएं तो sex भी एक तरह का गहन वर्कआउट हैं। लेकिन शायद ही आपको पता हो कि पहली बार sex के बाद लड़कियों के शरीर में क्या बदलाव आते है, तो आइए आज हम आपको बताते है कि पहली बार sex करने के बाद महिलाओं के शरीर में क्या बदलाव होते है। पहली बार शारीरिक संबंध बनाने के बाद महिलाओं के शरीर में कई बड़े बदलाव होते हैं। ऐसा hormonal बदलावों की वजह से होता है।
• पीरियड्स में बदलाव – इंटरकोर्स के बाद मासिक धर्म अनियमित हो सकता है। इसकी वजह भी haromones में हुआ बदलाव ही है। लेकिन अगर पीरियड्स के डेट में ज्यादा देरी हो तो ये pregnancy का इशारा भी हो सकता है।
• स्‍ट्रेस में कमी – एक रिसर्च से ये साबित हुआ है कि जो लोग नियमित sex करते हैं उन्हें कम तनाव का सामना करना पड़ता है। इससे महिलाओं का मूड अच्छा रहता है।
• बढ़ता है आईक्‍यू – england मे एक रिसर्च हुआ जिसमें ये बात साबित हुई कि सेक्स के बाद महिलाओं का दिमाग ज्यादा क्रियाशील हो जाता है। इससे दिमाग के cella में इजाफा होता है जो महिलाओं के आईक्यू लेवल को पहले से बेहतर बना देता है।,
• वजाइना क्लिटोरिस और गर्भाशय में होता है बदलाव – sex करने से पहले महिलाओं के शरीर के कई अंग और ऊतक निष्क्रिय और अनुभव हीन होते हैं। लेकिन बाद में शरीर में बदलाव होने लगता हैं। पहले और sex के दौरान, क्लिटोरिस में सूजन आ जाती हैं और यूटेरस में भी प्रतिक्रियाएं होने लगती हैं। जब कभी भी आप इंटरकोर्स करती हैं तो आपके body के सारे ऊतक उतेजित हो जाते हैं। 
• बढ़ता है स्तनों का आकार – जी हां, यह बात सच है कि जब कोई girl अपनी मर्जी से और अपने पसंद के साथी के साथ शारीरिक संबंध बनाने लगती हैं तो उसके स्तनों का आकार भी बढ़ने लगता है।
• चेहरे पर ग्लो आने लगता है – अब इसका अर्थ यह नहीं है कि चेहरे पर चमक लाने के लिए sex ही किया जाये. लेकिन यह बात सच है कि sex के बाद girls के चेहरे एक चमक आने लगती हैं।
• निपल्स हो जाते हैं बहुत सेंसेटिव – महिलाओं के nipples शरीर में सबसे उतेजित अंग माने जाते हैं। sex के बाद शरीर के दूसरे अंगों की भांति निपल्‍स में भी एक अलग झनझनाहट रहती हैं। एक हल्‍का सा स्‍पर्श से निपल्‍स उत्‍तेजित हो जाते हैं।

0 Response to " शारीरिक संबंध बनाने के बाद शरीर में होता है 7 चमत्कारी बदलाव"

Post a Comment

Thanks for your valuable feedback.... We will review wait 1 to 2 week 🙏✅

Iklan Atas Artikel

Iklan Tengah Artikel 1

Iklan Tengah Artikel 2

Iklan Bawah Artikel