Hardik pandya....भारतीय टीम ने इंदौर वनडे में ऑस्ट्रेलिया को हराकर पांच मैचों की सीरीज में 3-0 से बढ़त बना रखी है. टीम इंडिया की इस जीत के हीरो रहे ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या जिन्होंने चौथे नंबर पर आ कर धमाकेदार बैटिंग की.

मैच के बाद भारतीय कैप्टन विराट कोहली ने कहा की हार्दिक पंड्या को बैटिंग क्रम में आगे भेजने का निर्णय मुख्य कोच रवि शास्त्री का था जिससे घरेलू टीम को फायदा मिला और तीसरे वनडे में ऑस्ट्रेलिया को 5 विकेट से हराकर सीरीज अपने नाम करने में  सफलता मिली.

चौथे नंबर पर बैटिंग करने उतरे हार्दिक पंड्या ने 72 बॉल में 78 run की शानदार innings खेली थी जिसके कारण भारत को 294 रन का टारगेट का पीछा करने में आसानी मिली थी.
विराट कोहली ने पंड्या की प्रशंसा करते हुए पंड्या को उनके लिए महत्वपूर्ण बताया था. विराट कोहली ने मैच के बाद कहा कि मैं इस जीत स ेखूब संतुष्ट हूं. हार्दिक पांड्या स्टार है जो बॉलिंग और बैटिंग से अच्छा प्रदर्शन कर सकता है और उसकी फील्डिंग भी अच्छी है हमें ऐसे ही खिलाडी की जरूरत थी.

कोई भी सवाल पूछे ?.या Reply दे

इस कमेंट्स बॉक्स में ✓ Notify me क्लिक करले हम अगले 48 घंटे में आपकी Information इसी साइट पर देने का प्रयास करेगे...विज्ञापन कमैंट्स ना करे अन्यथा 1 घंटे के अंदर हटा दी जाएगी विज्ञापन चार्ज पे कर अपना ads दिखाए Top.HOWFN साइट पर