Latest

ऑटो चालक ने किया महिला से दुष्कर्म लेकिन फिर Auto Chalak Rape News


आजकल आये दिन कोई ना कोई खबर रेप और दुष्कर्म की आ ही जाती हे. कौन कहता हे की हम आजादी से भरे देश में रहते हे जहाँ की लड़कियों के साथ आये दिन ऐसे कृत्य होते रहते हे. हर बार उसकी इज्जत के साथ खेला जाता हे और प्रशासन मुहं छुपाये बैठा रहता हे. ऐसा ही एक किस्सा और आया हे जिसमे ऑटो चालाक ने महिला के साथ दुष्कर्म किया. 
दरअसल महिला को बुलंदशहर जाना था. वह रात में संगम विहार से काले खां तक आ गई. फिर वहां से दूसरा ऑटो आनदं विहार के लिए लिया. बीच रास्ते में महिला को नींद आ गई. इसी बीच ऑटो चालाक ब्रिजेश ने ऑटो को एक सुनसान जगह ले लिया और महिला को जान से मारने की धमकी दे उसे झाड़ियों में ले गया और उसके साथ दुष्कर्म किया.

यह भी पढ़े अगर आप भी देखते हे एडल्ट फिल्मे तो हो जाईये सावधान
दुष्कर्म के बाद आरोपी ने महिला को धमकी दी की अगर उसने यह बात किसी को बताई तो वह उसे जान से मार देगा. इतना कहकर वह उसे छोड़कर जाने लगा. तब महिला ने कहा की वह इतनी रात को आनदं विहार कैसे जाएगी. महिला ने उसे आनंद विहार तक छोड़ने को कहा और जैसे ही वह आनंद विहार पहुंचे महिला ने शोर मचा दिया और आसपास के लोग इखट्ठे हो गए और पुलिस भी आ गई. इस तरह महिला की सुझबुझ ने आरोपी को पुलिस के हत्थे चढ़ा दिया.
जानकारी मदगार हो तो शेयर करे हमें अधिक जाने ClickMe
Please SHARE Whatsapp

0 Response to "ऑटो चालक ने किया महिला से दुष्कर्म लेकिन फिर Auto Chalak Rape News "

Post a comment

Iklan Atas Artikel

Iklan Tengah Artikel 1

Iklan Tengah Artikel 2

Widgets