Latest

यह डॉक्टर सेक्स करके करती हे मरीजों का इलाज Doctor Treatment


आपने डॉक्टर को मशीनों, दवाइयों से इलाज करते हुए तो देखा ही होगा. लेकिन एक डॉक्टर ऐसी भी हे जो मरीज के साथ सेक्स करके भी उसका इलाज करती हे. इस डॉक्टर का नाम हे पद्मा. यह डॉक्टर अपने नए मरीज से मुलाकत हॉस्पिटल में नहीं बल्कि होटल के एक कमरे में करती हे. जहाँ डॉक्टर और मरीज दोनों बिना कपड़ो के होते हे. इसमें फिर मालिश करना और अन्य क्रियाएं की जाती हे.
बदले में फीस भी दी जाती हे
कई बार तो ऐसा होता हे की पद्मा और मरीज के बीच शारीरिक संबध तक बन जाता हे. लेकिन फिर भी अंत में मरीज पद्मा को उसकी सेवाओं के बदले में फीस देता हे और दोनों अपने-अपने रास्ते चले जाते हे. 

यह भी पढ़े क्या मासिक धर्म के दौरान सेक्स करना चाहिए नुकसान और सावधानियां

पद्मा वैश्या नहीं हे
अगर आप सोच रहे हे की पद्मा वैश्या हे तो आप गलत हे. पद्मा एक मनोचिकित्सक हे. वह पुरुषों के लिए अलग ओरत बन कर काम करती हे. कई लोग बहुत सारी यौन प्रॉब्लम से ग्रसित होते हे और कुछ तो ऐसे होते हे जो सेक्स करने की क्षमता तक खो चुके होते हे, डॉक्टर पद्मा उन्ही का इलाज करती हे, लेकिन अपने तरीके से.

पद्मा का कहना हे की लोग यौन रोगों के बारे में खुलकर बातें नहीं करते हे और वे अपनी प्रॉब्लम को बताने का आत्मविश्वाश तक नहीं झुटा पाते हे यहाँ तक की अपने साथी से भी नहीं. इसलिए उन्हें सेक्सुअल सरोगेट की जरूरत पड़ती हे और पद्मा उनके लिए सेक्सुअल सरोगेट बनकर इलाज करती हे.
जानकारी मदगार हो तो शेयर करे हमें अधिक जाने ClickMe
Please SHARE Whatsapp

0 Response to "यह डॉक्टर सेक्स करके करती हे मरीजों का इलाज Doctor Treatment"

Post a comment

Iklan Atas Artikel

Iklan Tengah Artikel 1

Iklan Tengah Artikel 2

Widgets