Latest

अनुपम खैर 3 सवाल ने सुप्रीम कोर्ट जजों की बोलती बंद कर दी Anupam kher News


Anupam kher movies में तो धमाके करते ही हे अनुपम खैर अपने tweet और बातों से हमेशा से सुर्ख़ियों में रहे हे. उनके सवाल और बातें इस तरह की होती हे की कोई इंसान उसका जवाब तक नहीं दे पाता हे.
लेकिन उनकी बातों में हमारे देश की कड़वी सच्चाई होती हे जिसे हम कब स्वीकार नहीं करते. आखिर इस बार अनुपम खैर ने ऐसा क्या कहा की पूरा देश भी हैरान रह गया और जजों के पास भी इसका कोई जवाब नहीं हे.
दरअसल हमारे देश में अयोध्या का राम मंदिर और तीन तलाक अब तक के सबसे प्रचलित मुद्दे हे.

कोर्ट ने यह साफ़ किया हे की वे किसी भी धार्मिक मामले में हस्तक्षेप नहीं करेगा. कोर्ट ने यह भी कहा हे की अगर तीन तलाक का मामला इस्लाम धर्म का हुआ तो हम उसमे दखल नहीं देंगे. कोर्ट के इस बयान पर अनुपम खैर ने कोर्ट से एक तीखा सवाल किया हे. उन्होंने कहा हे की “अगर आप धर्म के मामले में दखल नहीं देना चाहते तो जलीकट्टू, दही हांडी, गो-हत्या, राम-मंदिर जैसे हिन्दुओं के मामले में तो आप बेझिझक दखल देते हे. उन्होंने सवाल किया की हिन्दू धर्म आपको धर्म नहीं लगता? या आप मुसलमानों की धमकी से डर गए हे?

यह भी पढ़े चींटियाँ भी बनती हे शौचालय

उन्होंने यह भी कहा की अगर आप कुरान में लिखे तीन तलाक को मानते हे तो पुराण में लिखे राम के अयोध्या में पैदा होने को क्यों नहीं मानते? इसका जवाब भी पूरा देश जानना चाहता हे. सवाल तो एकदम सही पूछा हे अनुपम खैर ने. इसे कहते हे सही टाइम पर सही जवाब देना. अब देखते आगे क्या होता हे.
जानकारी पसंद आई बेहतर करने सुझाव कमैंट्स करे या हमारे बारे में जाने Click me
Please SHARE Whatsapp

0 Response to "अनुपम खैर 3 सवाल ने सुप्रीम कोर्ट जजों की बोलती बंद कर दी Anupam kher News "

Post a comment

Iklan Atas Artikel

Iklan Tengah Artikel 1

Iklan Tengah Artikel 2

Widgets