Latest

महिला ने कच्ची उम्र के लड़के के साथ 15 बार शारीरिक संबंध बनाये saririk samband banane ke tarike


physical relationship in hindi meaning after marriage stages मिशीगन में एक महिला पर 14 साल के लड़के के साथ 15 बार शारीरिक संबंध बनाने का आरोप लगा है. आरोपी महिला ने नाबालिग के साथ अश्लील तस्वीरें भी एक्सचेंज की थीं. पीड़ित लड़के की मां की शिकायत पर महिला के खिलाफ केस दर्ज किया गया है.
photo physical relationship images
आरोपी महिला के खिलाफ जून माह से ट्रायल शुरू होने वाला है. खबर के मुताबिक, 38 साल की महिला जेसिका (बदला हुआ नाम) का पिछले साल पीड़ित नाबालिग के साथ अफेयर शुरू हुआ था. उस दौरान नाबालिग अपनी पढ़ाई कर रहा था. जेसिका ने नाबालिग के साथ 15 बार शारीरिक संबंध बनाए. ज्यादातर जेसिका ने अपनी कार में ही नाबालिग के साथ संबंध बनाए थे.
  नाबालिग की मां को जब इसकी जानकारी मिली तो उन्होंने फौरन पुलिस में जेसिका के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई. पुलिस ने जांच शुरू की और फिर पूछताछ के दौरान जेसिका ने नाबालिग के साथ संबंध बनाए जाने की बात कबूल कर ली.physical relationship video और फिर physical relation during periods में भी उसको उत्साहित किआ जेसिका ने पुलिस को बताया कि उसने अपनी अश्लील तस्वीरें भी नाबालिग के साथ एक्सचेंज की थीं. इस केस में जेसिका पर 13 धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है.

physical relationship with girlfriend  जून माह से केस का ट्रायल शुरू होने वाला है. फिलहाल जेसिका को सशर्त जमानत पर रिहा कर दिया गया है. बताते चलें कि जेसिका अपने पति और बच्चों के साथ मिशीगन में रहती है. जेसिका की इस हरकत से हर कोई हैरान है.
Please SHARE Whatsapp

0 Response to "महिला ने कच्ची उम्र के लड़के के साथ 15 बार शारीरिक संबंध बनाये saririk samband banane ke tarike"

Post a comment

Iklan Atas Artikel

Iklan Tengah Artikel 1

Iklan Tengah Artikel 2

Widgets