कुछ ही घंटो में गूगल प्ले स्टोर से सस्पेंड हुआ हॉट मॉडल पूनम पांडे का App


Poonam Panday का नाम तो आप सब जानते ही होंगे. Poonam Panday अपने हॉट फोटोज और विडियो के लिए बहुत मशहूर हे. “नशा” फिल्म में अपने अभिनय से लोगों का दिल जीत चुकी Poonam Panday अब टेक्नोलॉजी की दुनिया में भी अपना परचम लहराने आ गई. लेकिन अफ़सोस की बात यह हे की उनका यह हॉट अवतार google को कुछ पसंद नहीं आया. आईये जानते हे पूरा माजरा.
दरअसल Poonam Panday ने अपना खुद का एक App बनाया था और उसे Google Play Store पर पब्लिश किया था. लेकिन Publish करने के कुछ ही घंटो बाद Google Play ने Poonam Panday के App सस्पेंड कर दिया. इसका कारण तो आप जानते ही होंगे की Google Adult से रिलेटेड App को Accept नहीं करता हे और Poonam Panday के App में कुछ Adult ना हो ऐसा हो ही नहीं सकता. 

यह भी पढ़े अगर बच्चा गोद ले रहे हे तो ध्यान रखें यह बातें

Poonam Panday ने यह जानकारी अपने Twitter अकाउंट से शेयर की हे. लेकिन उनके Fans के लिए एक खुशखबरी हे की वे Poonam Panday के App को उकी ऑफिसियल वेबसाइट से डाउनलोड कर सकते हे. Poonam Panday के App को आप http://www.poonampandey.in इस वेबसाइट से डाउनलोड कर सकते हे. इस App में आपको Poonam Pandey के हॉट इमेजेज, विडियो, लाइफ स्टोरी आदि मिलेगी. इसके अलावा आप इनसे सवाल भी पूछ सकते हे.

0 Response to "कुछ ही घंटो में गूगल प्ले स्टोर से सस्पेंड हुआ हॉट मॉडल पूनम पांडे का App"

Post a Comment

Thanks for your valuable feedback.... We will review wait 1 to 2 week 🙏✅

Iklan Atas Artikel

Iklan Tengah Artikel 1

Iklan Tengah Artikel 2

Iklan Bawah Artikel