Bank account details by account number - अगर आपका बैंक में अकाउंट है तो ये खबर आपके के लिए है। देश के एक करोड़ लोगों के बैंक खातों की जानकारी खुलेआम 10 से 20 पैसे में बेची जा रही है। ये हम नहीं कह रहे है ये दिल्ली पुलिस की एक जांच में खुलासा हुआ है।
दरअसल दिल्ली की एक बुजुर्ग महिला के क्रेडिट कार्ड से 1.46 लाख रुपए उड़ा लिए गए थे। इसकी जांच करते हुए पुलिस ने पाया की बैंक अकाउंट्स की जानकारी मात्रा कुछ पैसों में बैची जा रही है।
जांच में पता चला की मॉड्यूल बैंक में काम करने वालों और कॉल सेंटर्स से जानकारी निकलवाते थे और फिर उसे बेच दिया करते थे। दक्षिण-पूर्वी दिल्ली के डीसीपी ने दावा किया कि मॉड्यूल के मास्टरमाइंड को गिरफ्तार करने के बाद पुलिस ने एक करोड़ लोगों के बैंक अकाउंट्स की जानकारी रिकवर की।

सस्ते रेट में बेची जाने वाली जानकारी में आपका कार्ड नंबर, कार्ड होल्डर का नाम, जन्मतिथि और मोबाइल नंबर है। यह सारा डेटा कई कैटिगरीज में बंटा हुआ है, जिसका कुल साइज 20 जीबी से ज्यादा है। 

कोई भी सवाल पूछे ?.या Reply दे

इस कमेंट्स बॉक्स में ✓ Notify me क्लिक करले हम अगले 48 घंटे में आपकी Information इसी साइट पर देने का प्रयास करेगे...विज्ञापन कमैंट्स ना करे अन्यथा 1 घंटे के अंदर हटा दी जाएगी विज्ञापन चार्ज पे कर अपना ads दिखाए Top.HOWFN साइट पर