Featured Posts

Amazon बेच रहा था तिरंगे से बने पायदान

भारत देश हमेशा से अपनी संस्कृति के लिए जाना जाता हे. जब जब किसी ने इस देश पर आँख उठाई देशवासियों ने हिम्मत और साहस से उसका जवाब दिया हे. हमेशा से भारत देश अपनी धरोहर का सम्मान करता आया हे. अभी हाल ही में online shopping साईट amazon तिरंगे से बने पायदान बेच रहा था, इसलिए उसे भारत के लोगों का विरोध करना पड़ा.
यह केम्पेन social media पर बहुत चलाया गया और देखते ही देखते यह viral हो गया. इस बिक्री की पूरी दुनिया के भारतीय समुदाय ने निंदा और आलोचना की हे. जिसके चलते amazon को इसकी बिक्री बंद करनी पड़ी. यह amazon की कनाडा इकाई पर तिरंगे के पायदान की बिक्री चल रही थी. 

यह भी पढ़े पेट छाती में जलन एसिडिटी कारण, निवारण और इलाज
वैसे अमेरिका के flag के बने पायदान भी amazon पे बिकते हे लेकिन उनका कोई विरोध नहीं करता, क्योंकि वंहा संविधान के अनुसार यह गलत नहीं हे और लोग इसके आदि भी हो चुके हे.

लेकिन amazon शायद जानता नहीं की यह india हे और यंहा के लोग अपने तिरंगे के लिए जान तक दे देते हे. किसी की भी इतनी हिम्मत नहीं हे की वो हमारे indian flag का अपमान करें. लगता हे अब amazon की अक्ल ठिकाने आ गयी होगी.

इस कमेंट्स बॉक्स में ✓ Notify me क्लिक करले हम अगले 48 घंटे में आपकी Information इसी साइट पर देने का प्रयास करेगे...विज्ञापन कमैंट्स ना करे अन्यथा 1 घंटे के अंदर हटा दी जाएगी विज्ञापन चार्ज पे कर अपना ads दिखाए Top.HOWFN साइट पर

www.CodeNirvana.in

हमें यूट्यूब सब्सक्राइब करे यहाँ क्लिक
Copyright © kaise hota hai, how to, mobile phones price in hindi, keemat kya hai | Contact | Privacy Policy | About me