शादी में हंसी मजाक तो होता ही हे, लेकिन चीन की एक परम्परा हे जिसमे मेहमान करते हे दुल्हान से छेड़खानी और इसमें दुल्हन खुद सहयोग करती हे. इस परम्परा का नाम हे Naohan. लेकिन जब यह छेड़खानी हद से आगे बढ़ जाये तो महिलाओं के प्रति घटिया मानसिकता का प्रतीक होती हे.
अभी हाल ही में इन्टरनेट पर एक विडियो वायरल हुआ हे जिसमे मेहमान दुल्हन के स्तन को दबा रहे हे. कई लोग तो इस परम्परा को सही बता रहे हे और कह रहे हे की इससे जोड़ो को sexual education मिलेगी.
loading...
 

लेकिन सच तो यह हे की परम्परा के नाम पर महिलाओं को नोचा जा रहे हे और लोग तालियाँ बजा रहे हे. ऐसी ही परम्पराएँ लड़कियों के मन में शादी का खौफ पैदा करती हे. इसमें दुल्हन को पैसे भी मिलते हे जिससे वो अपने हनीमून के लिए पैसे जुटा पाती हे. यह तो नहीं पता की यह परम्परा कितनी सही हे लेकिन इस तरह की परम्परा शादी जैसे पवित्र बंधन को खराब कर देती हे.

कोई भी सवाल पूछे ?.या Reply दे

इस कमेंट्स बॉक्स में ✓ Notify me क्लिक करले हम अगले 48 घंटे में आपकी Information इसी साइट पर देने का प्रयास करेगे...विज्ञापन कमैंट्स ना करे अन्यथा 1 घंटे के अंदर हटा दी जाएगी विज्ञापन चार्ज पे कर अपना ads दिखाए Top.HOWFN साइट पर