Featured Posts

नोटबंदी और भारतीय राष्ट्रगान का उड़ाया मजाक Ghatiya Comedian Rubbish

अनेकता में एकता, भारत भूमि विशेषता. सदियों से अपनी परम्परा, आदर-सत्कार और मेलजोल की भावना के कारण भारत ने सब देशों में अपनी पहचान छोड़ी हे. जब-जब इस देश के किसी सम्मान प्रतीक का अपमान हुआ हे लोगों ने अपना आक्रोश दिखाया हे.
अभी हाल ही में अमेरिका के एक कॉमेडियन ने नोटबंदी और भारतीय राष्ट्रगान का मजाक उड़ाया हे. इस शख्स का नाम हे Trevor Noah.

यह भी पढ़े अपने नाम की रिंगटोन बनाये

Trevor ने कहा कि भारत के लोगों की जेब में पड़ा पैसा वैसा ही हो गया, जैसे हिलेरी क्लिंटन के राष्ट्रपति बनने के Inaugural Tickets. Trevor सिर्फ़ नोटबंदी पर ही नहीं रुके, उन्होंने सिनेमाघरों में फ़िल्म से पहले राष्ट्रगान की बात पर भी टिप्पणी की. Trevor ने भारतीय राष्ट्रीय गान का जम कर मज़ाक उड़ाया. Trevor ने मज़ाक उड़ाते हुए कहा कि वहां क्या होगा जहां अडल्ट कामुक फ़िल्म लगी होगी. या अगर ये नियम सब्ज़ी खरीदने, सामान खरीदने से पहले भी लागू हो जाए. या किसी घर में आग लग गई हो तो, फ़ायर ब्रिगेड वाले आग बुझाने से पहले राष्ट्रीय गान गाएंगे.
Trevor के विडियो पर भी जबर्दस्त आक्रोश दिखा. इसे देखते हुए youtube ने विडियो को हटा दिया. सही हे अगर देश का अपमान होगा तो कोई सहन नहीं करेगा. अगर आप भी ऐसे घटिया इंसान के लिए कुछ कहना चाहते हे तो कमेंट में कह सकते हे.

Authorised by:

यहाँ मिलेगी सबसे फ़ास्ट खबरे जो आपके विचारो से जुडी है किसी विशेष जानकरी को पूरी डिटेल में जानने के लिए हमें कमैंट्स कर बताये हमारे बारे में यहाँ से अधिक जाने !

Post a Comment

इस कमेंट्स बॉक्स में ✓ Notify me क्लिक करले हम अगले 48 घंटे में आपकी Information इसी साइट पर देने का प्रयास करेगे...विज्ञापन कमैंट्स ना करे अन्यथा 1 घंटे के अंदर हटा दी जाएगी विज्ञापन चार्ज पे कर अपना ads दिखाए Top.HOWFN साइट पर

www.CodeNirvana.in

Copyright © kaise hota hai, how to, mobile phones price in hindi, keemat kya hai | Contact | Privacy Policy | About me