Featured Posts

पुरुष 5 चीजों को ना खाएं वरना स्पर्म हो जायेंगे कम

महिलाओं को पुरुषों की शारीरिक बनावट अलग-अलग होती हे, इसलिए उनका खान-पान भी अलग होता हे. जरुरी नहीं हे की जो महिलाओं के लिए लाभदायक हे वो पुरुषों के लिए भी अच्छा हो. कुछ ऐसे फ़ूड हे जो पुरुषों को नहीं खाने चाहिए वरना उनके स्पर्म काउंट कम हो जायेंगे. आईये जानते हे ऐसे फ़ूड के बारे में.


Common Foods Men Shoul Not Eat

1. सोया
वैसे सोया बहुत लाभदायक होता हे हमारे शरीर के लिए, लेकिन एक रिसर्च में पाया गया हे की अगर पुरुष ज्यादा सोया खायेंगे तो स्पर्म काउंट कम हो सकते हे.

2. शराब
शराब तो वैसे भी बहुत हानिकारक हे. शराब पीने से कई सारी बीमारियाँ होती हे और सेक्स की इच्छा में भी कमी आती हे. स्पर्म काउंट भी कम होते हे और इन्फेक्शन भी बढ़ता हे.

3. मांस
loading...
पुरुषो को मांस खाने से बचना चाहिए, क्योंकि जो हार्मोन गायों को खिलाया जाता हे. वह पुरुषों के टेस्टोस्टरोन के स्तर को कम करके स्पर्म काउंट को कम करता हे.

यह भी पढ़े पुरुष यौन शक्ति में कमी आने के कारण और इलाज

4. डिब्बा बंद खाद पदार्थ
अगर आप डिब्बा बंद खाद पदार्थ जैसे सूप, नुडल्स आदि रोज खाते हे तो यह आपके स्पर्म काउंट को कम कर सकते हे.

5. पिज़्ज़ा
इस डीस में भारी मात्रा में वसा होती हे. इसे जब सॉफ्ट ड्रिंक के साथ पीया जाता हे तो यह हमारे इरेक्शन के लिए बहुत घातक हो सकता हे.
1 comments:

I am suffering from nightfall and sparm.
So any powder or medicine increase the sparm and my body.plz reply me.

Reply

इस कमेंट्स बॉक्स में ✓ Notify me क्लिक करले हम अगले 48 घंटे में आपकी Information इसी साइट पर देने का प्रयास करेगे...विज्ञापन कमैंट्स ना करे अन्यथा 1 घंटे के अंदर हटा दी जाएगी विज्ञापन चार्ज पे कर अपना ads दिखाए Top.HOWFN साइट पर

www.CodeNirvana.in

Copyright © kaise hota hai, how to, mobile phones price in hindi, keemat kya hai | Contact | Privacy Policy | About me